1 of 1 parts

शिल्पा शेट्टी ने कोविड से ठीक होने के लिए आसन सुझाए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2021

शिल्पा शेट्टी ने कोविड से ठीक होने के लिए आसन सुझाए
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और योग उत्साही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सोशल मीडिया पर एक ऐसे आसन का सुझाव दिया, जो कोविड से जल्द ठीक होने में मदद करते हैं।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भ्रामरी प्राणायाम करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा सांस लें.. यह शरीर का सबसे महत्वपूर्ण कार्य है। सही सांस लेने से अंगों को ऑक्सीजन प्रदान करने की अनुभूति से लेकर पाचन तक, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए मदद मिलती है,। तो विश्व योग दिवस पर, आइए भ्रामरी प्राणायाम से अभ्यास करके शुरू करें।

आसन के स्वास्थ्य लाभों को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने बताया, यह गुनगुनाती आवाज, ओम के कंपन के माध्यम से 15 प्रतिशत तक ज्यादा नाइट्रिक ऑक्साइड उत्पन्न करने में मदद करता है। यह बदले में कोविड -19 से जल्दी ठीक होने और उपचार में मदद करता है। आज कुछ मिनट के लिए अपनी श्वास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अतिरिक्त भ्रामरी प्राणायाम के साथ शुरु करें। यह मन को शांत करता है और तनाव को कम करता है, जबकि एकाग्रता में सुधार और चिंता को कम करता है। 3 दोस्तों को टैग करें जिसे अपने दिन की शुरूआत सही सांस लेने से करनी चाहिए .. हैशटैग अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस हैशटैग विश्व योग दिवस।

शिल्पा, जो योग के प्रति उत्साही हैं, नियमित रूप से विभिन्न आसन करते हुए वीडियो साझा करती हैं और प्रशंसकों और अनुयायियों को योग का प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। (आईएएनएस)

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


International Yoga Day, Shilpa Shetty suggests asana for Covid recovery, Shilpa Shetty , asana, Covid recovery, Covid 19

Mixed Bag

Ifairer