1 of 1 parts

इनके दिमाग में हमेशा सेक्स रहता है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Dec, 2017

इनके दिमाग में हमेशा सेक्स रहता है
तुला (सितंबर 24 से अक्टूबर 23) : यह खुबसूरत व प्यारे प्रेमी होते है। तुला राशि वालों को हर रूप में प्यार चाहिए। वायु राशि के कारण इनके दिमाग में हमेशा सेक्स रहता है इन्हे यौन क्रीडिाए व सड्यूअस होना बेहद पसंद होता है और कुछ यौन उत्तेजक बाते इन्हें और अधिक उत्तेजित करती है। तुला राशि के लिए यह कहना सही होगा कि छोटी सा प्रेमकाव्य इन्हें लंबी दूरी तक ले जाता है।


पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो


अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :


तुला-मेष : इन दोनों में छोटी अवधि का रोमांस संभव है। नित नये सेक्स प्रयोगों के प्रति मेष राशि का अव्यधिक झुकाव, तुला राशि को आधात कर सकता है, क्योकि उच्च सैक्स ड्राइव होने के बावजूद तुला राशि, मेष राशि की तुलना में थोडी रूढिवादी होती है। संगतता कुंडली के अनुसार विवाह के लिए यह संयोजन उपयुक्त नहीं है।
तुला-वृषभ : वृषभ व तुला दोनों ही सौदर्य के स्वामी शुक्र ग्रह के द्वारा शाषित किए जाते है। तुला राशि, वृषभ राशि के यौन-जीवन में भावनात्मक संतुष्टि लाती है जो कि सभी शारारिक समस्याओं को हल करने के लिए आवश्यक होती है। तुला राशि वृषभ राशि वालों को उत्तेजित कर संतुष्ट करने में सक्षम होती है तथा वूषभ राशि भी तुला राशि की यौन-इच्छाओं की पूर्ति करने में समर्थ होती है। इनके यौन-बिस्तर पर वृषभ राशि द्वारा अग्रणी भूमिका निभाई जाएंगी। अत संगतता कुंडली के अनुसार इन दोनों के बीच सेक्स संतुष्टि की संभावना उच्च स्तर पर होगी तथा यह साथ में एक लंबा और सफल रिश्ता निभा पाएंगे।
तुला-मिथुन : एक आर्कषक व दिलचस्प संयोजन है। यह स्वभाव से भावुक होते है तथा अपनी जिन्दगी में कई बार प्यार करते है। इन दोनों के टेंपरामेट एक दूसरे को संतुलित करते है। इन दोनों के लिए इनका रिश्ता सुखद होगा तथा एक खुशहाल शादी-शुदा जिन्दगी व्यतीत करेंगे।
तुला-कर्क : वफादार स्वभाव के तुला राशि वालों का अस्थिर स्वभाव वाले कर्क राशि के साथ डील करने में थोडी परेशानी जरूर होती है। इनके बीच यौन संगतता अच्छी नहीं होती है, आपसी मोह उत्पन्न हो सकता है परंतु शादी जोखिम भरी होगी।
तुला-सिंह : तुला राशि के स्वभाव की तुलना में सिंह राशि का सेक्स दृष्टिकोण अधिक शारारिक होता है। चुंकि तुला भी एक पशेनेट राशि है इसलिए यौन बिस्तर पर यह एक अच्छा समय बिता सकते है। तुला राशि वाले जो जीवन को सरल समझते है उन्हे यह याद रखना चाहिए कि खासकर यौन बिस्तर पर सिंह राशि वालों को अत्यधिक प्रशंसा पसंद होती है। इसलिए इस रिश्ते को अच्छा थोडा नियत्रण करना चाहिए। इसी प्रकार सिंह राशि वालों को भी अपने अहमी व जिद्दी स्वभाव पर लगाम कसनी चाहिए। इस स्थिति में कुंडली संगतता के अनुसार यह एक लंबा चल सकने वाला रिश्ता साबित हो सकता है।
तुला-कन्या : यह दोनों एक दूसरे से बात करने और समझने की उद्वत क्षमता रखते है। आप दोनों एक दूसरे को अच्छे व बूरे दोनों समय में सहारा देंगे। कन्या, तुला राशि के लिए एक सेक्सी रक्षक होती है। इन दोनों के बीच रोमांस और यौन संबंध नशीला होगा। यह खासकर प्यार और यौन संबंधों के लिए एक अच्छा संयोजन है। इनका रिश्ता अच्छा चल सकता है परंतु इन्हें आपस में कोई राज नहीं छुपाना चाहिए, रिश्तेदारों तथा कोई राज छुपाने के कारण इनके संबंधों में परेशानी आ सकती है।
तुला-तुला : यह दोनों बराबर रूप से पशेनेट होते है पहली ही नजर में एक दूसरे प्रति तीव्र यौन आर्कषण महसूस करते है। दोनों ही शुक्र ग्रह द्वारा शाशित किए जाते है जो कि यौन सुंदरता का स्वामी ग्रह है इसलिए इनमें यौन उत्तेजना अधिक होती है। यह एक सेक्सी तथा उत्तम दर्जे का यौन संयोजन होता है। तुला राशि वाले हमेशा रोमांटिक तथा सामाजिक होते है। इनमें यौन संबंध शक्तिशाली होगा।
तुला-वृश्चिक : वृश्चिक प्यारे दिले वाले तुला राशि की तुलना में बहुत ईष्यावान होते है। तुला राशि सेक्स में काफी लापरवाह होते है जो कि वृश्चिक राशि को उलझन में डाल देता है। इनके बीच एक गहरा यौन आर्कषण होता है पर यह किसी भी समय अलग हो सकते है। यौन संबंध संभव है परंतु यह वृश्चिक राशि के लिए कोई मायने नहीं रखते है। संगतता कुंडली एक गर्म और भयंकर रिश्ते और शादी की भविष्यवाणी करती है।
तुला-धनु : धनु राशि वाले रोमांच से प्यार करते है इसलिए तुला राशि वाले इनमें कभी बोर नहीं होते है। यह दोनों सेक्स में एक दूसरे को मैच करते है। सेक्स संबंध काफी उत्तेजक और रोमाचक होगा। इनमें एक छोटे और लंबे दोनों प्रकार के संबधों के लिए गुजारश होगी।
महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
तुला-मकर : मकर राशि वाले, तुला राशि वालों के लिए एक तीव्र व मजबूत शारारिक आर्कषण का अनुभव करते है। दूसरी तरफ मकर राशि की पैसा कमाने की महत्वकाश, तुला को उनकी और आर्कषित करती है। इनके बीच रोमांस और यौन संगतता शुरू में सूक्ष्म होगी परंतु समय के साथ गर्म हो जाएगी। एक दूसरे के प्रति वफादारी इन्हें साथ रखेगी। यह एक अच्छा संयोजन होगा।
तुला-कुंभ : यह एक शानदार मैच होना चाहिए। यह बेडरू में तक पहुंचने से पहले भी प्रेम का अच्छा अनुभव करतेहै। साथ में यह दोनों एक अच्छे यौन संबंध की स्थापना कर सकते है जो किसमय के साथ और गर्म व उत्तेजक हो जाएगा। यह संबंध तेजी से बढता है और देर तक स्थायी रहता है। प्यार, सेक्स और शादी तीनों के लिए संगतता कुंडली के अनुसार यह एक बढिया संयोजन है।
तुला-मीन : यह एक कठिन संयोजन है। मीन राशि की दयालुता संवेदन शीलता तथा सच्चाई, तुला राशि को आर्कषित करती है। इनका रोमांस और सेक्स यादगार होगा, और मीन राशि वाले इन्हें कानूनी जामा पहनाने चाहेगे अर्थात शादी में दिलचस्पी लेंगे। यह एक लंबा चलने वाले रिश्ते का संयोजन है।
मेष
वृषभ
मिथुन
कर्क
सिंह
कन्या
तुला
वृश्चिक
धनु
मकर
कुंभ
मीन
sex,life,astrology,hindi tips, news in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object