1 of 1 parts

रिलायंस जियो ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Apr, 2018

रिलायंस जियो ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां...
फ्री और सस्ता इंटरनेट उपलब्ध करवाने के बाद अब रिलायंस जियो युवाओं को नौकरी भी दे रहा है। रिलायंस जियो ने अपने कई विभागों में अलग अलग पदों के लिए भर्ती निकाली है। वैकेंसी में सेल्स टीम और जियो पॉइंट असिस्टेंट मैनेजर पद पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। कंपनी उन लोगों को ढूंढ रही है, जिन्हें जियोग्राफिकल टेरेटरी की जानकारी हो और रिलेशनशिप मैनेजमेंट स्किल्स भी अच्छी हो। जियो में नौकरी करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय प्रक्रिया को फॉलो कर आवेदन कर सकते हैं।

सेल्स टीम के लिए वैकेंसी 
इन पदों के लिए 12वीं पास या उससे अधिक पढ़ाई कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास 0 से 2 साल तक का अनुभव भी होना आवश्यक है। अगर आप भी इन पदों के लिए योग्य है और अप्लाई करना चाहते हैं तो आप careers.jio.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

जियो पॉइंट असिस्टेंट मैनेजर
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट होना आवश्यक है और इसके साथ ही 2 से 4 साल तक का अनुभव भी होना चाहिए। आवेदक का चयन मैनेजमेंट स्किल, कम्यूनिकेशन स्किल, फाइनेंशियल प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल आदि के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


reliance jio is hiring for sales and assistant manager

Mixed Bag

Ifairer