1 of 1 parts

Relationship Tips: प्यार का इजहार करने में बिल्कुल नहीं होगी हिचकीचाहत, काम आएंगे ये खास टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 May, 2024

Relationship Tips: प्यार का इजहार करने में बिल्कुल नहीं होगी हिचकीचाहत, काम आएंगे ये खास टिप्स
अक्सर ऐसा होता है की हम दिल ही दिल में एक अजनबी से प्यार तो करते हैं लेकिन बात रखने की हिम्मत नहीं होती। मुश्किल तो तब आती है जब हम अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त नहीं कर पाते हैं और दिल की बात दिल में रह जाती है। लेकिन अगर आप अपनी पार्टनर के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत कर रहे हैं और अपने दिन की बात नहीं बताई है तो शुरुआती कदम एक दूसरे को जानने में बताइए। इस तरह से आपके लिए आसान होगा कि आप अपने मन की बात खुलकर अपने पार्टनर को बता सकते हैं। कई बार ऐसा भी होता है की भावनाओं को समझ पाना भी मुश्किल होता है इसलिए अपनी भावनाओं को बताते समय जगह और समय का ध्यान रखें।

जल्दबाजी न करें


अगर आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात कह रहे हैं तो जल्दबाजी न करें उनके जवाब का इंतजार करें। कई बार ऐसा होता है कि विचार करने में समय लग जाता है रिश्ते में दोनों को एक दूसरे को जानने के लिए समय लग जाता है।


दोस्तों से करें शेयर


अगर आप अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करने में डर रहे हैं तो आप सबसे पहले अपने दोस्तों से विचार करें। उनसे सवाल जवाब करें ताकि आपकी दीपक दूर हो जाए।


तारीख रखिए फिक्स


जब आप अपने पार्टनर के साथ मीटिंग की डेट रखते हैं और अगले दिन जब वह डेट आ जाती है तो घबराहट होती है ऐसे में आपको तारीख चेंज नहीं करना है। खुद के अंदर कॉन्फिडेंस रखना है और अपने मन की सभी चिताओं को दूर करके कंफर्टेबल होकर पार्टनर के साथ बाहर जाना है।


कंफर्टेबल रहे


पार्टनर से प्यार का इजहार करते समय झिझक हो रही है तो खुद को कंफर्टेबल रखें। इसके लिए अट्रैक्टिव आउटफिट ट्राई करें इससे आत्मविश्वास बढ़ता है। इसके अलावा जब आप लड़की से अपने प्यार का इजहार करें तो छोटी मोटी बात पर भी खुलकर बात करें ज्यादा घबराएं नहीं।

#बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Relationship Tips

Mixed Bag

Ifairer