1 of 5 parts

फिर तो फटाफट मिलेगी नौकरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 July, 2018

फिर तो फटाफट मिलेगी नौकरी
फिर तो फटाफट मिलेगी नौकरी
नई नौकरी ढूंढने के लिए अखबारों की खाक छानने और रिक्रूटमेंट एजेंसी के चक्कर लगाने के दिन अब नहीं रहे। नौकरियां तो बस एक क्लिक दूर हैं, अगर आप सही समय पर, सही वेबसाइट के जरिए सही एम्प्लॉयर की नजर में आ जाएं। जॉब वेबसाइटों ने सारी प्रोसेस को बहुत आसान बना दिया है लेकिन साथ ही साथ कें डीडेट्स के बीच होड भी बढा दी है।
नौकरी डॉट कॉम
सन 1997 में लांच इस साइट में कंपनी, कैटेगरी, लोकेशन और कीवर्ड के जरिए नए जॉब्स की खोज संभव है। जॉब सर्च और रिज्यूमे पोस्ट जैसी फ्री सेवाओं के अलावा जॉब्स4यू, रिज्यूमे राइटिंग और रिज्यूमे स्पॉटलाइट जैसी पेड सर्विसेज भी मौजूद हैं। जॉब्स4यू में एक बार रजिस्ट्रेशन कराने पर ईमेल या एसएमएस के जरिए नई वेकेन्सीज की जानकारी मिलती रहती है। मोबाइल पर जॉब सर्च की सुविधा भी है और डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए कुछ कोर्स भी कराए जाते हैं। आपका बायोडेटा आपकी मौजूदा कंपनी के लोग न देख पाएं, इसकी खास सुविधा है।


फिर तो फटाफट मिलेगी नौकरी  Next
job Recruitment, jobs, new jobs, best jobs option, home jobs, Best career option photography , internet jobs, photography, nokri.com, glamour worlds, jobs, printer for digital photography, best salary

Mixed Bag

Ifairer