1 of 1 parts

महिलाओं को करती है यह बातें आकर्षित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2017

महिलाओं को करती है यह बातें आकर्षित
यह बात सच है कि अक्सर पुरूष ही महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं, पर पुरूषों में भी कुछ ऎसी बातें होती हैं जो औरतों को खुद पुरूषों के पास आने के लिए मजबूर हो जाती है। आदमियों में कुछ मर्दाना गुण होते हैं जो औरतों की भावनात्मक और शारीरिक स्पर्श दोनों के लिए महिलाओं को मजबूर कर देते हैं। आइये, आज आपको बताते हैं ऎसे ही कुछ गुणों के बारे में-

स्टाइल सेंस
हर औरत यही चाहती है कि उसके पार्टनर में एक अलग ही स्टाइल हो जिसे लोग अपनी प्रेरणा मान की उसे अपनाएं। अपने आप को नवीनतम फैशन के लिए हमेशा जागरूक रखे और यहाँ भी ठीक वेसे ही जेसे लडको को बहनजी टाइप ड्रेस करी हुई लडकियां कम पसंद आती हे, वेसे ही लडकियों को भी टीपिकल ऑफिस ड्रेस वाले ल़डके कुछ थोडा कम ही पसंद आते हे।

खुशमिजाज
हर एक महिला चाहती है कि उसका पार्टनर बहुत ही खुशमिजाज हो और जब भी उससे हर काम मे सहयोग मिले। ऎसे में अगर कोई साथ दे और अपने बुरे दिनों की यादो को अपने मजाक के साथ, उनकी परेशानियों को भी कम कर दे तो बस बात बन जाती हे। लेकिन हा ये ध्यान जरूर रखे ये मजाक लगातार किसी पर उलटे सीधे कमेंट्स या उनकी मजाक नहीं होना चाहिए वरना बनी बात बिग़ड जाएगी और ये एक बहुत ही जबरदस्त बात हे की लडकियों को वो ल़डके काफी पसंद हे जो अपनी गलतियों पर हंस सकते हैं।

परवाह दिखने वाले
महिलाये चाहती हे की कोई ऎसा हो जो उन्हें बार बार ये अहसास करता रहे की वो उनकी परवाह करता हे और प्यार करता हे। स़डक पर साथ चलते हाथ पक़ड लेना, साथ में सूर्यास्त देखना, युही बस ऎसे ही गालो को छू लेना, और स़डक क्रॉस करते ये ध्यान रखना की उनके साथ वो सेफ हे, ऎसे ल़डके लडकियों को सुरक्षा का अहसास दिलाते हे, और ये जताते हे की वो उनके लिए हमेशा उनके साथ हे। ऎसे ल़डके महिलाओ को हमेशा अपनी तरफ आकर्षित करते हे।

सेक्सीनेस
एक सेक्सी मुस्कान और जिस तरह से पुरूष देखते हे या उनकी आँखों में जो चमक हे वो हर महिला की कमजोरी होती हे। अगर आप भी़ड में उन्हें उस तरह से देखे या मुस्कुराये तो ये उन्हें अजीब तो लगेगा लेकिन कही न कही उन्हें हजारो में एक होने का एहसास कराएगा।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Qualities of a man which attract a woman, relation article, how woman can be attract by man, man attract to the woman, relation of a man and woman

Mixed Bag

Ifairer