1 of 1 parts

पंजाब नेशनल बैंक में निकली भर्तियां, करें ऑनलाइन आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2019

पंजाब नेशनल बैंक में निकली भर्तियां, करें ऑनलाइन आवेदन
पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने सीनियर मैनेजर (क्रेडिट), मैनेजर (क्रेडिट), सीनियर मैनेजर (लॉ), मैनेजर (लॉ), मैनेजर (एचआरडी) एवं मैनेजर (आईटी) के रिक्त पडे 325 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर योग्य उम्मीदवार 1 फरवरी 2019 से 15 फरवरी 2019 के बीच ऑफिशियल वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम व पदों की संख्या।

1. सीनियर मैनेजर : 51 कुल पद।
2. मैनेजर : 26 कुल पद।
3. सीनियर मैनेजर : 55 कुल पद।
4. मैनेजर : 55 कुल पद।
5. मैनेजर : 18 कुल पद।
6. ऑफिसर : 120 कुल पद।
पदों की संख्या : 323 कुल पद।

शैक्षणिक योग्यता : सीनियर मैनेजर के लिए उम्मीदवार को सीए/आईसीडब्ल्यूए/एमबीए/पीजीडीएम (फाइनेंस) के साथ 5 वर्षों का अनुभव होना आवश्यक है। शैक्षणिक योग्यता संबंधित अन्य पदों हेतु आवेदन के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए नीचे दिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

आयु सीमा : सीनियर मैनेजर के पद के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 25 से और अधिकतम 37 वर्ष होना आवश्यक है। आयु सीमा संबंधित अन्य पदों हेतु आवेदन के लिए निर्धारित आयु सीमा की जानकारी के लिए नीचे दिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

आवेदन कैसे करें : उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/1uf-G-bYZpbap2Zm5RGErjjttBud1WHsH/view

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


pnb vacancy 2019,punjab national bank vacancy,punjab national bank recruitment 2019,bank vacancy,pnb vacancy 2019,govt jobs,latest govt jobs,career news in hindi

Mixed Bag

Ifairer