1 of 1 parts

इन राशि के लोगों को सोने के आभूषण नहीं पहनने चाहिए, जाने क्यों

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Mar, 2020

इन राशि के लोगों 
को सोने के आभूषण नहीं पहनने चाहिए, जाने क्यों
यह बात हम सभी जानते है कि सोने के गहनों से सभी लोगों को पसंद होते है। चाहे पुरूष हो या महिला दोनों को ही सोना पहनना पसंद होता है। सोने के आभूषणों में लोग अलग अलग प्रकार के आभूषण पहनना पसंद करते हैं। कोई सोने की अंगूठी पहनना पसंद करता है तो कोई सोने की चेन, तो कोई छूमके पहनना पसंद करते है।

परन्तु बहुत ही कम लोग इस बात को जानते है कि सोने का संबंध ग्रह से जुड़ा हुआ होता है जिसकी वजह से कुछ राशि के लोगों के लिए सोना पहनना बुरा तो कुछ राशि के लोगों के लिए सोना पहनना शुभ होता है।

ज्योतिष के मुताबिक, सोना सूर्य ग्रह से संबंध रखता है। इसलिए इन राशि के लोगों को सोने के आभूषण नहीं पहनने चाहिए । आइए जानते है उन राशि के लोगों के बारे में...

वृश्चिक राशि
इस राशि के लोगो को सोने की चीजों से दूरी बना कर रखनी चाहिए। आपकी राशि और सूर्य दोनों शत्रु है, जिस कारण से सोना धारण करना आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। सोने की अंगूठी पहनने से आपको हर काम में असफलता मिल सकती है।

कर्क राशि
ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के लोगो के लिए सोने की अंगूठी धारण करना ठीक नहीं है। सोना पहनने से आपके जीवन में तकलीफ बढ़ सकती है।

मीन राशि
इस राशि के लोगो के लिए सोना धारण करना शुभ नहीं होता। ज्योतिष के अनुसार माना जाता है कि सूर्य और मीन राशि की आपस में बनती नहीं है जिस कारण से इस राशि के लोगो को सोना पहनने से धन हानि होती है।

#उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


gold jewelery,3 zodiac signs,gold rings,damage,astrology news,astrology in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object