1 of 1 parts

वनप्लस 7 सीरीज के 3 वेरिएंट होंगे 14 मई को लॉन्च

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Apr, 2019

वनप्लस 7 सीरीज के 3 वेरिएंट होंगे 14 मई को लॉन्च
बेंगलुरू। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने लाइन-अप को रिफ्रेश करने जा रही है और 14 मई को न्यूयार्क, लंदन, बीजिंग और बेंगलुरू में एक साथ नया ‘वनप्लस 7 सीरीज’ लांच करने वाली है।

हैंडसेट निर्माता ने एक बयान में कहा, ‘हम भविष्य के डिवाइस पर से परदा हटाने जा रहे हैं, जो उत्तम शिल्प-कौशल और सफल प्रौद्योगिकीयों की पेशकश करता है।’

इस घोषणा के लिए कंपनी ने ‘गो बियांड स्पीड’ टैगलाइन रखा है, जो कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ के अनुरूप है, जिन्होंने कहा कि वनप्लस 7 प्रो का 5जी वर्शन भी आएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि इस डिवाइस में एक नई तरह का डिस्प्ले होगा जिसका रिफ्रेश रेट 90 हट्र्ज होगा। इन हैंडसेट्स में पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। कई लीक्स में यह दावा किया गया कि नई डिवाइस के तीन वेरिएंट होंगे, जिसमें वनप्लस 7, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7प्रो 5G मॉडल होंगे।

# 5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


oneplus,oneplus 7 series,oneplus new smartphone,oneplus 7,oneplus 7 launch date,oneplus 7 launch date india,oneplus 7 bengaluru tickets,oneplus 7 launch live stream,oneplus 7 price,oneplus 7 pro,oneplus 7 pro launch date,oneplus 7 pro india launch,oneplus 7 pro 14 may,oneplus 7 pro india price

Mixed Bag

error:cannot create object