1 of 1 parts

भारतीय-अमेरिकी वकील को मैरीलैंड बिजनेस हॉल ऑफ फेम में किया जाएगा शामिल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2023

भारतीय-अमेरिकी वकील को मैरीलैंड बिजनेस हॉल ऑफ फेम में किया जाएगा शामिल
न्यूयॉर्क। एक प्रमुख भारतीय-अमेरिकी उद्योगपति और आव्रजन वकील शीला मूर्ति को उनके नेतृत्व और उद्यम कौशल और साहस के लिए मैरीलैंड बिजनेस हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। मूर्ति लॉ फर्म की संस्थापक और अध्यक्ष मूर्ति को 11 मई को बाल्टीमोर म्यूजियम ऑफ इंडस्ट्री में एनुअल मैरीलैंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के इंस्पायर एमडी इवेंट में सम्मानित किया जाएगा।

मूर्ति ने कहा यह सम्मान बेहद खास है। मैं मैरीलैंड चैंबर ऑफ कॉमर्स और मैरीलैंड चैंबर फाउंडेशन के मिशन में विश्वास करती हूं ताकि हमारे राज्य और देश में व्यवसायों, व्यक्तियों और परिवारों के लिए जीवन की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले एक मजबूत व्यापारिक माहौल का समर्थन किया जा सके।

उन्होंने गैर-लाभकारी मूर्तिनायक फाउंडेशन की सह-स्थापना भी की, जो महिलाओं, बच्चों और अप्रवासियों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन की गई थी। यह सामाजिक रूप से परिवर्तनकारी परियोजनाओं को लागू करने के लिए समर्पित है।

मैरीलैंड चैंबर ऑफ कॉमर्स ने अपने बयान में कहा उनके अविश्वसनीय नेतृत्व, उद्यम कौशल और साहस, सेवा और परोपकार से योगदान और लोगों को अपने सपने हासिल करने में मदद करने के लिए उनके काम के लिए शीला मूर्ति को मैरीलैंड बिजनेस हॉल ऑफ फेम में शामिल करके अति प्रसन्नता है।

6,800 से अधिक सदस्यों वाला मैरीलैंड चैंबर ऑफ कॉमर्स राज्य में व्यापार के लिए अग्रणी आवाज माना जाता है।

भारत में जन्मी मूर्ति ने चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज और बेंगलुरु के यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की। जिसके बाद वह अमेरिका चली गईं और हार्वर्ड लॉ स्कूल में दाखिला लिया।

बयान में कहा गया, उन्होंने न्यूयॉर्क और बाल्टीमोर में कानून फर्मों के साथ अपना करियर शुरू किया और मूर्ति लॉ फर्म को स्थापित करने के लिए काम किया।

मूर्ति लॉ फर्म को बाल्टीमोर मैरीलैंड में मुख्यालय और सिएटल वाशिंगटन में सैटेलाइट कार्यालयों और चेन्नई हैदराबाद और मुंबई में संबद्ध कार्यालयों के साथ दुनिया की प्रमुख यूएस इमिग्रेशन लॉ फर्म के रूप में मान्यता प्राप्त है।

मूर्ति को अपने पूरे करियर के दौरान अन्स्र्ट एंड यंग बाल्टीमोर बिजनेस जर्नल डेली रिकॉर्ड स्मार्टसीईओ पत्रिका यूनाइटेड वे और कई अन्य द्वारा सम्मानित किया गया है।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Indian,American

Mixed Bag

Ifairer