1 of 1 parts

रोज रोज जूड़ा बनाने से हो सकता हैं आपके बालों को ये नुकसान.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Feb, 2018

रोज रोज जूड़ा बनाने से हो सकता हैं आपके बालों को ये नुकसान.....
केजुअल लुक हो, पार्टी या फंक्शन में स्टाइलिश दिखने के लिए लड़कियां नए-नए हेयर स्टाइल बनाती हैं। कुछ लड़कियां तो समय कम होने के कारण सिंपल जूड़ा ही बना लेती है। यह स्टाइल किसी भी आउटफिट के साथ अच्छा लगता है। जूड़ा बनाने के लिए ज्यादा समय भी नहीं लगता है। इसको आसानी से कहीं पर भी बना सकते है।    



-कुछ लोगों के बाल बहुत ज्यादा ऑयली होते हैं। जरूरत से ज्यादा ऑयल होने के कारण इनकी देखभाल करना बहुत जरूरी होता है लेकिन आजकल लड़कियां लेटेस्ट फैशन के चक्कर मे रोजाना ऑयली बालों में जूड़ा बनाती हैं। इससे उनके बालों में खुजली और जुए पड़ जाने की समस्या रहती है।  

 -हर बार जूड़ा करने से सिर के आगे के बाल टूटने लगते हैं जिससे महिलाओं की हेयरलाइन पीछे की ओर चली जाती है। इसके कारण माथा बहुत ज्यादा चौड़ा और बड़ा लगने लगता है। 


 -कुछ महिलाएं बालों को धोने के बाद सुखने भी नहीं देती और उनको वैसे ही बांध लेती हैं। इससे डैंड्रफ की समस्या होने लगती है। इसके साथ ही बालों से बदबु भी आने लगती है।


-बालों को कसकर बांधने से बाल झड़ने लगते हैं। इससे कई बार महिलाओं के सिर के अगले हिस्से के बाल गायब होने लगते हैं और कुछ औरतों को तो गंजेपन की शिकायत भी होने लगती है।

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


if you are regularly make hair bun then read this

Mixed Bag

error:cannot create object