1 of 1 parts

हुआवेई भारत में अगले सप्ताह पी30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2019

हुआवेई भारत में अगले सप्ताह पी30 सीरीज लॉन्च के लिए तैयार
नई दिल्ली। चीन की दूरसंचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता हुआवेई अगले सप्ताह की शुरुआत में भारत में अपनी पी30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। हुआवेई ने इससे पहले 26 मार्च को पेरिस में एडवांस कैमरा सिस्टम से लैस पी30 और पी30 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

उद्योग सूत्रों ने बताया कि इन फोनों के साथ हुआवेई भारत में पी30 लाइट स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। हुआवेई पी30 प्रो पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऑप्टिकल जूम जैसा 5एक्स पेरीस्कोप और रियर में चार कैमरे हैं।नई दिल्ली। चीन की दूरसंचार और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता हुआवेई अगले सप्ताह की शुरुआत में भारत में अपनी पी30 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। हुआवेई ने इससे पहले 26 मार्च को पेरिस में एडवांस कैमरा सिस्टम से लैस पी30 और पी30 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

उद्योग सूत्रों ने बताया कि इन फोनों के साथ हुआवेई भारत में पी30 लाइट स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। हुआवेई पी30 प्रो पहला स्मार्टफोन है, जिसमें ऑप्टिकल जूम जैसा 5एक्स पेरीस्कोप और रियर में चार कैमरे हैं।

पी30 प्रो में चार कैमरा वाले रियर कैमरा सिस्टम में 20 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड, 40 मेगापिक्सल वाइड एंगल, आठ मेगापिक्सल 5एक्स टेलीफोटो और एक टाइम ऑफ लाइट डेप्थ सेंसिंग लेंस है।

हुआवेई पी30 में सुपरसेंसिंग 40 मेगापिक्सल लीसिया ट्रिपल कैमरा सेटअप 8मेगापिक्सल टेलीफोटो, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 40 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस दिया गया है।

दोनों स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं। हुआवेई पी30 और पी30 प्रो किरिन 980 एसओसी से लैस हैं और यह एंड्रायड पाई पर रन करेंगे। किरिन 710 एसओसी से लैस हुआवेई पी30 लाइट में भी रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

(आईएएनएस)

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


huawei p30,huawei p30 pro,huawei p30 lite,huawei p 30 series,huawei new smartphone,huawei budget smartphone,gadget news,latest gadgets updates,latest gadgets news in hindi,latest gadgets reviews in hindi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer