1 of 5 parts

घर बैठे ही करें अपने बालों को इस तरह Straight.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Dec, 2017

घर बैठे पाएं Straight hair
घर बैठे ही करें अपने बालों को इस तरह Straight.....
आजकल बालों को स्ट्रेस करने का फैशन बहुत तेजी से चल रहा है। हर लडकी चाहती हैं कि उसके बाल स्ट्रेट हो। इसके लिए वह अपने बालों को स्ट्रेटनिंग मशीन या कैमिकल द्वारा स्ट्रेट करती हैं। लेकिन इसका इस्तेमाल आपके बालों के लिए नुकसानदेह हो सकता है। 

आप ने अकसर यह सुना ही होगा कि वाउ यार उस लडकी के बाल देख कितने मस्त और अच्छे हैं काश मेरे बाल भी ऐसे घाने कर्ली होते, या मेरे बाल भी स्ट्रेट होते। तो कितना अच्छा होता। आप दूसरों के बाल देखते ही ऐसा बोलना शुरू कर देती है उनके बालों तारीफ करते थक्कती नहीं हैं, लेकिन अपने बालों पर थोडी बहुत मेहनत नहीं करती है।

एक्सपर्ट कहते है कि अगर आप अपने बालों से थोड-सा प्यार करने लगें तो आपके बालों की इसी तरह से तारीफ होगी है। ये कुदरत का दिया हुआ आपको तोहफा है इनकी अच्छे से देखभाल करें, और आप भी बन जाएं सौंंदर्य की रानी। तो जानते है बालों की सही देखभाल का राज। साथ ही उन्हें और अच्छा कैसे बना सकते हैं।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


घर बैठे पाएं Straight hair Next
Home treatment to get straight hair, hair fall, hiny hair, hair fall, home remedies, hair oil massage, healthy, hair, straight hair, news in hindi,hindi article, hindi tips

Mixed Bag


Warning: simplexml_load_file(): http://www.ifairer.com/rss-feeds/picture_gallery.xml:1: parser error : Document is empty in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3

Warning: simplexml_load_file(): ^ in /home/aapkisah/public_html/files/top-pics.php on line 3
error:cannot create object