1 of 1 parts

गेम-चेंजर जियोफाइबर की शुरुआत, 699 रुपये से प्लान शुरू

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Sep, 2019

गेम-चेंजर जियोफाइबर की शुरुआत, 699 रुपये से प्लान शुरू
मुंबई। रिलायंस जियो ने भारत के 1600 शहरों में गुरुवार को फाइबर-टू-द-होम (एफटीटीएच) सर्विस जियो फाइबर की व्यावसायिक रूप से शुरुआत कर दी।

बढ़ती डिजिटल स्ट्रीमिंग और वीडियो-ऑन-डिमांड बाजार में बड़े पैमाने पर लहर बनाने के लिए कंपनी तैयार है। यहां यूजर्स को ब्रॉडबैंड, ऑन-डिमांड मनोरंजन, मुफ्त एचडी वॉयस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग और असीमित डेटा का अच्छा अनुभव मिलेगा।

जियोफाइबर वेलकम ऑफर में ग्राहकों को टीवी, 4के सेट टॉप बॉक्स, ओटीटी एप सब्सक्रिप्शन और असीमित डेटा मिलेगा। प्रत्येक जियोफाइबर यूजर को सेट-टॉप बॉक्स (महीने के प्लान के साथ) दिया जाएगा।

कंपनी ने बयान में कहा कि जियोफाइबर का प्लान 699 रुपये से शुरू होगा और यह अधिकतम 8,499 रुपये प्रति माह का होगा। सबसे कम टैरिफ भी 100 एमबीपीएस की स्पीड प्रदान करेंगे।

गोल्ड प्लान और इसके ऊपर के ऑप्शन का चुनाव करने वालों को मुफ्त 60सीएम (24 इंच) का एचडी टीवी सेट मिलेगा। 8,499 रुपये के मासिक किराये वाले टाइटेनियम प्लान के लिए 1 जीबीपीएस और 60 हजार जीबी डेटा प्रदान किया जाएगा।

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, हम अपने ग्राहकों को ध्यान में रख कर ही सभी काम करते हैं। वह हमारे द्वारा की जाने वाली हर चीज के दिल में हैं और जियोफाइबर के सभी डिजाइन आपको रमणीय अनुभव देने के उद्देश्य से तैयार किए गए हैं।

उन्होंने कहा, जियोफाइबर का लॉन्च, इसकी क्रांतिकारी सेवाओं के साथ एक नई और रोमांचक यात्रा की शुरुआत है।
(आईएएनएस)

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


JioFiber, plans start, Rs 699, Reliance Jio, Jio

Mixed Bag

error:cannot create object