1 of 4 parts

क्या देखा:दुर्गा मां की पूजा में कालोज व शिल्पा का साडी लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Oct, 2016

क्या देखा:दुर्गा मां की पूजा में कालोज व शिल्पा का साडी लुक
क्या देखा:दुर्गा मां की पूजा में कालोज व शिल्पा का साडी लुक
पूरे भारत देश में दुर्गा पूजा का त्यौहार बडे ही धूम-धमा से मनाया जा रहा है। तो वहीं बॉलीवुड के सितारे भी भला कैसे पीडे रह सकते हैं, दुर्गा पूजा के पंडोलों में जब बॉलीवुड की अभिनेत्रियां पहुंची तो माहौल देखने लायक ही था। फैशन और स्टाइल की बात हो तो यह ग्लैमर गर्ल पीछे नहीं रहती, वो कैसे तो देखिये-काजोल, शिल्पा आदि की डिजानर साडियां जिन्हें वो पहनकर क्या लग रही हैं।

अगर आप भी शादी, पार्टी के फंक्शन में जाना हो या फिर घर में ही बहन की शादी, अपने मन में सोचकर रखा है कि इस बार तो डिजाइनर साडी ही पहनेगी। लेकिन हर बार की तरह कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि कैसे और कहां से डिजाइनर साडी खरीदे या डिजाइन करवाएं। ऐसे में आपको बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से बहुत ही अच्छी से मदद मिल सकती हैं। उनके द्वारा पहनी गई साडी से आप अपने लुक्स में स्टाइल ला सकती हैं। आइये आगे की स्लाइड्स पर देखते हैं कि कैसे बी-टाऊन की अभिनेत्रियां दुर्गा मां की भक्ति करती हुई।




क्या देखा:दुर्गा मां की पूजा में कालोज व शिल्पा का साडी लुक Next
Shilpa and kajol in beautiful saree at Durga Puja festival, bollywood celebs fashion goals, bollywood celebs fashion statement, fashion trends 2016, latest fashion trends

Mixed Bag

Ifairer