1 of 5 parts

घर को दें एक अलग पहचान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jun, 2017

घर को दें एक अलग पहचान
घर को दें एक अलग पहचान
हर किसी के मन में अपने घर को लेकर एक सपना होता है इसलिए जब बात हो इसे सजाने की तो भला क्यों ना ढूढें हम कुछ खास जो कि आपके बजट के अनुसार भी हो, क्यों कि बाजार में आजकल इतने डेकोरेटीव आइटम्स मौजूद हैं कि आप जिस चीज को चाहे खरीद सकती हैं और दें सकती हैं, अपने घर को एक अलग पहचान। बाजार में कई ऐसे सर्विस प्रोवाइडर हैं। जो डेकोर व अन्य सजावट की चीजों को ग्राहक की पसंद व आवश्यकता के अनुसार तैयार कर देते हैं। ऐसे में घर के इंटीरियर को पर्सनल और अलग टच देने के लिए किसी इंटीरियर डिजाइनर की मदद ली जाएं ऐसा जरूरी नहीं हैं। अगर आपके बजट में इंटीरियर डिजाइनर पर पैसा खर्च करना नहीं हैं, तो आप खुद अपनी पंसद का इंटीरियर चुनकर कम दामों में एक डिजाइनर घर बना सकते है।
इसके लिए सबसे पहले आप यह तय करें कि आपको किस टाइप का इंटीरियर चाहिए, ट्रेंडिशनल या फ्यूजन। उसके बाद लाइटनिंग विकल्प, फर्नीचर, फ्लोरिंग, पैंट आदि की किमतों केे बारे में भी पता लगाएं और फिर जो चीजें आपके बजट को सूट करें उन चीजों को पिक करें।

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


घर को दें एक अलग पहचान Next
Different home decor ideas, simple home decor, home decor, eid festival, interior designers, decor your home, home pants,

Mixed Bag

error:cannot create object