1 of 1 parts

चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड में निकली वैकेंसी, करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Jun, 2017

चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड में निकली वैकेंसी, करें आवेदन
CMRL तमिलनाडु (चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड) ने वैकेंसी निकाली है अगर आप इस पद के योग्य और इच्छुक हैं तो तुरंत आवेदन करें। लेकिन आवेदन करने से पहले पूरी जानकारी जरूर ले लें।

वैकेंसी डीटेल

पद की संख्या - 01 पद
पद का नाम - डिप्टी जनरल मैनेजर - डिजाइन
शैक्षिक योग्यता - सिविल इंजीनियरिंग डिग्री + 13 साल का अनुभव।
अंतिम तिथि - 13-06-2017।
आयु सीमा - अधिकतम 40 वर्ष।
चयन प्रक्रिया - इंटरव्यू के आधार पर।
पे स्केल - 90,000 /- रुपये रहेगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


CMRL recruitment,government jobs,private, best salry, jobs, jobs,career,students,results,exams,vacancy,career news in hindi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer