1 of 1 parts

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का खूबसूरती का राज...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2017

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का खूबसूरती का राज...
खूबसूरत बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की ब्यूटी सीक्रेट के बारे में जानने की कोशिश की है। जी हां, हर एक्ट्रेस का अपना एक खास ब्यूटी सीक्रेट होता है जिसे वह हमेशा फॉलो करती हैं। ये हस्तियाँ बुरा लगना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती क्योंकि इनकी डिमांड तभी होती है जब ये सुंदर दिखें। चाहे वह सुंदरता की मलिका-ए-हुसन कही जाने वाली ऎश्वर्या राय हों या फिर हमारी बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर, हर किसी को अच्छा दिखना है। कई ऎसी एक्ट्रेस होती हैं जो अपनी सुंदरता का राज किसी को नहीं बताती लेकिन हम आज कुछ ऎसी एक्ट्रेसों की सुंदरता का राज आपके सामने ले कर आए हैं जिन्होंने हमें अपनी चमकती हुई त्वचा के बारे में जानकारी दी। इनकी खूबसूरती का राज- खीरा, बेसन, दूध और दही है। दिन भर की थकान को यह खीरे से मिटाती हैं। चेहरे को साफ करने के लिये बेसन का प्रयोग तथा त्वचा को नमी प्रदान करने के लिये दूध और दही हा इस्तमाल करती हैं।

दीपिका पादुकोण इनकी चमकदार त्वचा का राज बेबी ऑयल और नारियल तेल से किया गया मसाज है, जो कि यह हर हफ्ते करवाती हैं। इसके अलावा यह बहुत पानी पीती हैं। इनकी डाइट में कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन का मेल होता है, जिसे यह दिन में तीन बार अवश्य लेती हैं।
ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न
दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!


सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी अपने चेहरे को आइस से मसाज करती हैं जिससे इनके स्किन के बंद पोर्स खुल जाते हैं और इन्हें मिलती है चमकदार त्वचा। इसके अलावा यह सोने से पहले अपने मेकअप को साफ कर के लिये सोती हैं।

शिल्पा शेट्टी यह अपनी स्किन पर साबुन का प्रयोग नहीं करती। अपने मेकअप को उतारने के लिये यह बेबी ऑयल और नारियल तेल का प्रयोग करती हैं। रोज़ सुबह खाली पेट एलोवेरा जूस पीती हैं और दिनभर गरम पानी पीती हैं, जिससे वजन ना बढे।

कैटरीना कैफ  ग्लोइंग स्किन पाने के लिये वीट ग्रास को पानी में मिला कर पीती हैं और साथ में योग तथा मेडिटेशन करती हैं।

करीना कपूर अपनी स्किन को चमकदार बनाने के लिये करीना खूब सब्जियां और फल खाती हैं। बालों के लिये, बादाम, कैस्टर, नारियल और ऑलिव ऑयल को मिला कर लगाती हैं।
फेस्टिव सीजन में नजर आएं सेक्सी
कम बजट में पाएं स्टाइलिश लुक

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Beauty secret Bollywood actresses news, beauty secret articles, Bollywood Bebo Kareena Kapoor Beauty Secret news, glowing skin news, home remedies beauty secret news, attractive beauty news, natural

Mixed Bag

Ifairer