1 of 1 parts

आगामी परियोजना के लिए मेडिटेरेनियन डाइट पर हैं पायल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Feb, 2020

आगामी परियोजना के लिए मेडिटेरेनियन डाइट पर हैं पायल
मुंबई। अभिनेत्री पायल घोष अपनी एक आगामी परियोजना के लिए फिलहाल मेडिटेरेनियन डाइट ले रही हैं और वह बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। बात जब किरदार की आती है, तो पायल हमेशा से ही इस मामले में बेहद सतर्क रही हैं और यह नई भूमिका के लिए इस दिशा में बढ़ाया गया उनका एक अगला कदम है। पायल का अपने खानपान पर खास ध्यान रहता है, जो ज्यादातर कम कार्ब युक्त होता है। वह अपने किरदार के लिए तैयारी करने के चलते कई और तरह के सत्र में भी भाग लेती हैं।

वह कहती हैं, मैं मेडिटेरेनियन डाइट ले रही हूं और इसका आदी होने में मेरे शरीर को थोड़ा वक्त लग रहा है। एक बंगाली लड़की होने के नाते मैं हमेशा से ही मिठाइयों की शौकीन रही हूं, लेकिन इस डाइट के दौरान मैं बिल्कुल मीठा नहीं खा सकती हूं, जो कि मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। मैं इसका आनंद लेने का प्रयास कर रही हूं।

उन्होंने कहा, शूटिंग के दौरान मैं अपने निर्देशक को किसी भी कीमत पर निराश नहीं होने दूंगी। इसे आने में अभी वक्त है, हालांकि मेरे एनर्जी सिस्टम में बदलाव आ रहा है। मैं खुद को पहले से अधिक चुस्त और ऊर्जावान महसूस कर रही हूं। इस परियोजना के बारे में अधिक जानकारी मैं जल्द ही दूंगी। (आईएएनएस)

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Payal Ghosh, Mediterranean diet, upcoming project, पायल घोष

Mixed Bag

error:cannot create object