1 of 1 parts

Women Fashion: महिलाओं के हाथों में खूबसूरत लगेगी लाल कलर की चूड़ियां, चैत्र नवरात्रि में करें ट्राई

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Apr, 2024

Women Fashion: महिलाओं के हाथों में खूबसूरत लगेगी लाल कलर की चूड़ियां, चैत्र नवरात्रि में करें ट्राई

किसी भी त्यौहार में महिलाएं हमेशा ही ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं। अगर आप भी ट्रेडिशनल साड़ी पहन रही हैं तो इसके साथ चूड़ियों का सेट अच्छी तरह से मिला लीजिए। अगर आप अपनी चूड़ियों को लेकर कन्फ्यूज हैं तो नीचे बताए गए डिजाइंस आपको ट्राई करने चाहिए। चैत्र नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो गया है महिलाएं इस दिन 16 श्रृंगार करती हैं और लाल रंग सुहाग की निशानी होती है। अगर आप भी लाल रंग के जोड़े में तैयार हो रही है तो लाल कलर की चूड़ियां जरूर पहनें। महिलाएं अक्सर अपने श्रृंगार को पूरा करने के लिए कलाई में चूड़ियां तो जरूर पहनती हैं। लेकिन इस वसंत पंचमी मार्केट में लेटेस्ट डिजाइन के रेड कलर के बैंगल्स आ रहे हैं अगर आप इन्हें ट्राई करें तो वसंत पंचमी पर आपका लुक एकदम स्टाइलिश लगेगा।

लाल कुंदन चूड़ियां
इस समय महिलाओं को कुंदन वाली चूड़ियां बहुत पसंद आ रही है अगर आप चाहे तो इस तरह की चूड़ी भी ट्राई कर सकती है वसंत पंचमी पर मार्केट में इसके कई सारे डिजाइंस मौजूद हैं। अगर आप ट्रेडिशनल लुक करी कर रही है तो यह चूड़ी आपके पूरे लुक में चार चांद लगा देगी। कुंदन की चूड़ियां महिलाओं को भी काफी पसंद आती हैं इस समय ट्रेडिंग भी चल रही है।

लाल लटकन चूड़ियां

लाल कलर की लटकन वाली चूड़ियां एकदम कलीरे की तरह लगती है अगर आप बनारसी साड़ी पहन रही है तो इस पर लाल कलर की लटकन चूड़ियां जरूर पहनी है इससे आपका पूरा ट्रेडिशनल लुक स्टाइलिश दिखेगा।

लाल डायमंड चूड़ियां
अगर आप लाल कलर की सिल्क साड़ी पहन रही है तो इसके साथ आपको लाल डायमंड चूड़ियां पहनी चाहिए आपकी कलाई लाल रंग की चूड़ियों से भरी रहती है और चूड़ियों के शुरू और लास्ट में डायमंड वाला कड़ा लगा होता है जिससे कि आपकी कलाइयों की खूबसूरती बढ़ जाती है।


#सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Women Fashion, Chaitra Navratri, Red colored bangles will look beautiful in the hands of women, try them during Chaitra Navratri.

Mixed Bag

Ifairer