1 of 1 parts

Relationship Tips: रिलेशनशिप को लेकर सिंगल लोगों के पास होती है अच्छी सलाह, जानिए वजह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Apr, 2024

Relationship Tips: रिलेशनशिप को लेकर सिंगल लोगों के पास होती है अच्छी सलाह, जानिए वजह
जो लोग रिलेशनशिप में अपने पार्टनर के साथ जुड़े हुए होते हैं उनके बीच में छोटी-मोटी अनबन होती रहती है। वहीं अगर उनका कोई दोस्त सिंगल है तो उन्हें यह लगता है कि सिंगल लोग रिलेशनशिप के मामले में अच्छी सलाह नहीं दे सकते क्योंकि वह खुद किसी एक्सपीरियंस में नहीं है लेकिन रिसर्च कहती है कि सिंगल लोगों से अच्छी सलाह कोई नहीं दे सकता। जब हमारे रिश्ते में अनबन होती है तो हम उन लोगों से सलाह लेने की कोशिश करते हैं जो ऑलरेडी रिलेशनशिप में होते हैं या फिर रह चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रिलेशनशिप के मामले में आपको सही सलाह आपका सिंगल दोस्त से भी मिल सकती है यह कोई हैरानी की बात नहीं है कुछ ऐसी बातें हैं जो सिंगल इंसान को रिलेशन के बारे में ज्यादा बेहतर तरीके से पता होता है।

व्यावहारिक तौर पर बेहतर सलाह
एक रिसर्च के मुताबिक आपको बता दे कि जो लोग सिंगल होते हैं रिश्ते के मामले में वह काफी ज्यादा भावुक होकर फैसले लेने की संभावना उनमें कम होती है। यही वजह है कि ऐसे लोग लव रिलेशनशिप को लेकर व्यवहारिकता की दृष्टि से ज्यादा बेहतर सलाह दे सकते हैं। जिसकी सलाह लेने के बाद आप यह डिसाइड करते हैं कि आपको एक रिश्ते में जाना चाहिए या नहीं।

लोगों के रिश्ते से लेते हैं एक्सपीरियंस
आपको बता दे कि जो लोग पहले से रिश्ते में होते हैं वह अपने रिश्ते से ही अनुभव लेते हैं लेकिन जो लोग सिंगल होते हैं वह आपको देखकर एक्सपीरियंस ले लेते हैं। यही वजह है कि कई मामलों में उनकी सलाह सही होती है यही कारण है कि आपको सिंगल लोग अच्छी सलाह भी दे सकते हैं इसके लिए जरूरी नहीं है कि किसी रिलेशनशिप में रहा जाए।

रेड फ्लैग की पहचान
जो लोग रिलेशनशिप में होते हैं वह भावनाओं से जुड़े हुए होते हैं लेकिन जो सिंगल लोग होते हैं वह भावनाओं से एकदम सुलझे हुए होते हैं क्योंकि उनका दिमाग प्यार भरे इमोशन की मुश्किलों से भरा हुआ नहीं होता। यही कारण है कि इन मामलों में वह इमोशनल नहीं होते हैं, बल्कि फैक्ट को एंगल बनाकर सोचते हैं और आपको सलाह देते हैं इसी तरह से वह बेहद ही आसानी से रेड फ्लैग की पहचान कर लेते हैं।


#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Relationship Tips, Single people have good advice regarding relationship, know the reason

Mixed Bag

Ifairer