1 of 1 parts

सत्यप्रेम की कथा में बेहतरीन अभिनय के लिए कियारा अडवाणी को मिला महिलाओं का विशेष प्यार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 July, 2023

सत्यप्रेम की कथा में बेहतरीन अभिनय के लिए कियारा अडवाणी को मिला महिलाओं का विशेष प्यार
अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्यप्रेम की कथा की सफलता का आनंद ले रहीं कियारा अडवाणी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए प्यार और सराहना के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। कियारा के किरदार कथा के इर्दगिर्द घूमती हार्ड-हिटिंग कहानी दर्शकों, विशेष रूप से महिला आबादी के साथ एक गहरा संबंध विकसित कर रही है, जो हाल ही में थिएटर विज़िट में अभिनेत्री द्वारा प्राप्त प्यार और प्रशंसा से स्पष्ट होता है।

शनिवार शाम को कियारा अडवाणी ने सत्यप्रेम की कथा की टीम के साथ बांद्रा के एक थिएटर का दौरा किया, जहां दर्शकों की लाइव प्रतिक्रिया देखी गई। अभिनेत्री को न केवल अपने भावपूर्ण प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला, बल्कि एक संवेदनशील विषय की आवाज होने के लिए महिलाओं के हार्दिक संदेशों की बाढ़ भी देखी गई।

जबकि भारतीय सिनेमा ने हाल के दिनों में महिलाओं से संबंधित सामाजिक बुराइयों के आसपास कई कहानियां देखी हैं, एक प्रमुख ए सूची की अभिनेत्रियों के लिए अपराधों से बचे लोगों की भूमिका निभाना साहसी है। कियारा अडवाणी के साहसिक चुनाव और कथा के शानदार चित्रण को सभी सिने प्रेमियों द्वारा सराहा जा रहा है।

सही कदम उठाते हुए, कियारा अडवाणी व्यावसायिक फिल्मों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ फिल्मों की अपनी पसंद के साथ टॉप पर पहुंच गई हैं, जो पसंदीदा सुपरस्टार और विश्वसनीय अभिनेता के बीच संतुलन बनाने में सफल हो रही हैं।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Kiara Advani ,Satyaprem Ki Katha

Mixed Bag

Ifairer