1 of 1 parts

घर के नल से टपकता रहता है पानी, तो जीवन में होता रहेगा कलह-क्लेश, करें ये उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 May, 2024

घर के नल से टपकता रहता है पानी, तो जीवन में होता रहेगा कलह-क्लेश, करें ये उपाय
कई बार ऐसा होता है कि हमारे घर के नल से खराब हो जाने के कारण पानी गिरता ही रहता है लेकिन इस बारे में लोगों को पता नहीं होता इसलिए वह इसे नजरअंदाज कर देते हैं। यदि आपके घर पर भी नलके से पानी हमेशा टपकता रहता है तो आपको इस पर ध्यान देने की जरूरत है इसे गंभीरता से लीजिए। यदि आप वास्तु के इन उपाय को करते हैं, तो जीवन में खुशहाली बनी रहेगी चीजों को सही और व्यवस्थित तरीके से रखना चाहिए नहीं तो यह धीरे-धीरे समस्याएं पैदा करती। यदि घर में वास्तु दोष लग जाता है तो परिवार में कलह, मानसिक तनाव नुकसान होना आम बात हो जाता है।

पानी टपकना अशुभ होता है

वास्तु के नियम के अनुसार यदि आपके घर में नलके से पानी टपक रहा है तो आपको जल्दी इसे ठीक करना चाहिए क्योंकि यह बेवजह खर्चों की तरफ इशारा करता है वास्तु के लिहाज से यह बिल्कुल भी सही नहीं माना जाता है। यदि आपकी रसोई का नल का खराब है, तो आपको इसे ठीक कर लेना चाहिए नहीं तो वास्तु नियम के अनुसार बिजनेस में हानि होती है। इसके साथ ही पानी के फिजूल बहाने से वरुण देव का दोष भी लगता है और घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ता है।

पानी के नल की क्या है उचित दिशा
वास्तु नियम के अनुसार हर चीज की दिशा बताई गई है घर में नल लगा है तो आपको उत्तर पूर्व दिशा में इसे लगाना चाहिए। यदि आप घर में पानी का टैंक या फिर इससे संबंधित कोई चीज लगवा रहे हैं तो इस दिशा अनुसार ही लगवाई। यदि आप उत्तर पूर्व की दिशा में पानी का नल लगवा रहे हैं तो ग्रह कलेश मिट जाते हैं सुख समृद्धि आती है। इस तरह से आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाती है।


#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


water dripping, If water keeps dripping from the tap of the house, then there will be conflicts in life, take these measures

Mixed Bag

Ifairer