1 of 1 parts

Holi Outfit: ऑफिस में सेलिब्रेट हो रही है होली पार्टी, तो ट्राई करें नीचे दिए गए स्टाइलिश आउटफिट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Mar, 2024

Holi Outfit: ऑफिस में सेलिब्रेट हो रही है होली पार्टी, तो ट्राई करें नीचे दिए गए स्टाइलिश आउटफिट
महिलाओं को फैशन करना बेहद पसंद होता है वही, होली का त्यौहार भी 25 मार्च को मनाया जाएगा ऐसे में सभी दफ्तरों में यह त्योहार खुशियों के साथ मनाया जाता है। अगर आप एक महिला है और अपने आउटफिट को लेकर कन्फ्यूज है कि आप ऑफिस की होली पार्टी में क्या पहने तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए। ऑफिस में कर्मचारियों के लिए होली पार्टी का आयोजन किया जाता है ताकि, वह कामकाज के बाद खुशी के साथ एक दूसरे के साथ थोड़ा वक्त बताएं। इस तरह से होली की पार्टी में ऑफिस का माहौल खुशनुमा बना रहता है इस दिन लोग रंग बिरंगे कपड़े पहनकर पार्टी में शामिल होते हैं।

शरारा सूट
किसी भी फंक्शन में यदि महिलाएं शरारा सूट पहन रही है तो उन पर काफी अच्छा लगता है। इसके साथ दुपट्टा नहीं भी लेंगे तो आपका लुक एकदम स्टाइलिश लगेगा। इसके अलावा शरारा सूट के साथ हैवी झुमके आपके लुक को कंप्लीट करेंगे।

अंगरखा सूट
भारतीय परिधान में किसी भी त्यौहार पर सूट या साड़ी पहना जाता है। अगर आप भी अपने ऑफिस की होली पार्टी में शामिल हो रही है तो अंगरखा सूट जरूर ट्राई करें। अगर आपका स्किन टोन गोरा है तो आप वाइट कलर का सूट ट्राई करें और इसके साथ गले में ऑक्सिडाइज नेक पीस पहन सकती हैं।

साड़ी
महिलाओं की खूबसूरती में साड़ी चार चांद लगा देता है दफ्तर में होली पार्टी में आप स्टाइलिश साड़ी भी पहन सकती हैं। अगर आप रेड या व्हाइट कलर की साड़ी पहनती है तो आपका लुक एकदम कंप्लीट और खूबसूरत नजर आएगा। साड़ी के साथ अपने मेकअप लुक को कंप्लीट करने के लिए आप लाइट वेट मेकअप ट्राई करें।

#क्या सचमुच लगती है नजर !


Holi Outfit, Holi , Holi 2024, Holi party , Holi party is being celebrated in the office, so try the stylish outfits given below.

Mixed Bag

Ifairer