1 of 1 parts

Good Friday Travel Places: गुड फ्राइडे के दिन मिली है 3 दिन की छुट्टी, तो इस तरह करें इंजॉय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Mar, 2024

Good Friday Travel Places: गुड फ्राइडे के दिन मिली है 3 दिन की छुट्टी, तो इस तरह करें इंजॉय
गुड फ्राइडे का दिन ईसाई धर्म से जुड़ा होता है जो लोगों के लिए बेहद खास होता है इस साल 29 मार्च को गुड फ्राइडे मनाया जाएगा। इस दिन को यीशु मसीह के बलिदान और अहिंसा की याद में मनाया जाता है, इसके अलावा हर साल गुड फ्राइडे के दिन दफ्तर में अवकाश दिया जाता है। अगर आपकी इस दिन को खुलकर इंजॉय करना चाहते हैं तो इन तीन दिनों की छुट्टियों में आप खूबसूरत जगह पर घूम सकते हैं।  फ्राइडे के दिन गुड फ्राइडे मनाया जाएगा इसके अगले दिन सैटरडे और संडे पड़ रहा है यानी कि यह तीन दिन आप कामकाज से दूर फैमिली के साथ एंजॉय कर सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कम बजट में ट्रैवल प्लेस के बारे में बताएंगे जहां जाने के बाद आप सुकून महसूस करेंगे।

जबलपुर

जबलपुर के भेड़ाघाट पर पर्यटक जाना पसंद करते हैं आप भी इस गुड फ्राइडे 3 दिन के ट्रिप पर यहां आ सकते हैं। फैमिली के साथ यहां पर क्वालिटी टाइम बिताकर आपको अच्छा लगेगा यहां की खूबसूरत जगह पर आप फोटो सेशन भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां की चौसठ योगिनी मंदिर और जलप्रपात देखने में काफी खूबसूरत लगता है।

हिमाचल प्रदेश

छुट्टियों का दिन हो और हिमाचल प्रदेश जहन में ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। दरअसल हिमाचल प्रदेश वीकेंड के लिए बेस्ट ट्रैवल प्लेस है यहां पर आप फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। छुट्टियों का आनंद लेने के लिए आप नेशनल पार्क की सैर कर सकते हैं इसके अलावा यहां से मनाली का सफर भी तय कर सकते हैं।

जयपुर

जयपुर घूमने के लिए पर्यटकों का तांता लगा रहता है आप भी गुड फ्राइडे की लंबी छुट्टियों में फैमिली के साथ यहां घूमने आ सकते हैं। आपको बता दे की जयपुर में शॉपिंग की बेहतरीन जगह हैं यहां पर आप मनचाही शॉपिंग कर सकते हैं। खास बात तो यह है कि यह एक ऐतिहासिक जगह है यहां पर आप आने को रहस्यमई बातें जानेंगे जो आपको रोचक लगेगी।

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Good Friday Travel Places, holiday , Good Friday , You have got 3 days holiday on Good Friday, so enjoy it like this

Mixed Bag

Ifairer