संदेह के दायरे में आई जोहल हामिद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
संदेह के दायरे में आई जोहल हामिद
नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के प्लेयर ल्यूक पॉमर्शबैक पर छेडखानी और मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला जोहल हामिद खुद संदेह के दायरे में हैं। समाचार पत्र द संडे गार्जियन के मुताबिक जोहल हामिद हथियारों के कथित सौदागर अभिषेक वर्मा की मुंह बोली बहन हैं। जोहल वर्मा को राखी बांधती है।

वर्मा नौसेना के वार रूम लीक मामले में आरोपी है। वर्मा अपने भाई होने की पूरी जिम्मेदारी भी निभा रहा है। कानूनी सहायता प्रदाता कंपनी सीएंडसी जोहल की ल्यूक के खिलाफ मामले में प्रतिनिधित्व कर रही है। सीएंडसी वही कंपनी है जिसने वर्मा के कुछ मामलों को देखा है। जोहल मूल रूप से आधी अफगानी व आधी ईरानी है। जोहल अपने व अपने मूल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता रही है।

अखबार ने जोहल के वकील के हवाले से बताया कि वह अमरीकी है लेकिन चाणक्यपुरी थाने में दर्ज एफआईआर में उसने खुद को भारतीय नागरिक बताया है। छेडछाड के इस मामले के सामने आने के बाद न्यूयार्क के एक व्यवसायी एडमंड्स एलन ने बताया, यह काफी अचम्भित करने वाला है कि सारे घोटाले भारत में अभिषेक वर्मा व उसकी रोमानियाई मंगेतर आंका नेस्यू (जोहल हमीद) की ओर ले जाते हैं। एलन का वर्मा से 36 का आंकडा है। एलन के अनुसार, कागजों में जोहल गेंटन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करती है।

पिछले साल वर्मा के आग्रह पर मैंने जोहल को गेंटन की सलाहकार के तौर पर भारत जाने के लिए वीजा देने की सिफारिश की थी। एलन गेंटन इंडिया की पेरेंट कंपनी गेंटन लिमिटेड के अध्यक्ष हैं। एलन का दावा है कि इस कंपनी की स्थापना उसने वर्मा की गलत तरीके से एकत्र 20.5 करोड डालर की संपत्ति को बचाने के लिए ही शुरू की है। उधर, वर्मा गेंटन से किसी भी तरह का संबंध होने से इनकार करता है। वर्मा के एक करीबी का कहना है कि वर्मा व जोहल के बीच किसी भी तरह का व्यावसायिक संबंध नहीं है। उसके अनुसार जोहल फ्रांस की एक सौंदर्य प्रसाधन निर्माता कंपनी मर्केनडाइज मैनेजर है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer