शादी के बाद निर्माताओं की जेनेलिया से बेरूखी, छोटे परदे पर वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
 शादी के बाद निर्माताओं की जेनेलिया से बेरूखी, छोटे परदे पर वापसी
फिल्म निर्माताओं की नजरों में नायिका शादी के बाद बासी हो जाती है और वे उससे अपने हाथ पीछे खींचने लगते हैं। इसका ताजा उदाहरण इन दिनों बॉलीवुड में अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा बनी हुई हैं जिन्होंने तीन माह पूर्व अभिनेता रितेश देशमुख के साथ विवाह किया है। इन दिनों जेेनेलिया के पास कोई काम नहीं है और वे खाली बैठी हैं।

अपने समय को व्यतीत करने के लिए उन्होंने छोटे परदे का दामन थामा है और चार साल बाद उन्होंने छोटे परदे पर वापसी की है। अपने आप को व्यस्त रखने के लिए रियलिटी शो द चोजन वन को पेश करने का जिम्मा लिया है। जेनेलिया की अन्तिम प्रदर्शित फिल्म तेरे नाल लव हो गया थी, जिसमें उन्होंने अपने पति रितेश देशमुख के साथ काम किया था। जेनेलिया ने वर्ष 2009 में टीवी शो बिक स्विच को होस्ट किया था।

जेनेलिया डिसूजा के इस नए शो का नाम है द चोजन वन है। इस शो में वे यंगस्टर्स की मेंटर का रोल करेंगी। जेनेलिया ने खुद टि्वटर के जरिए इस शो की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि तीन महीने बाद सैट्स पर लौटना अच्छा लग रहा है। इस नए प्रोजेक्ट पर काम करना एक्साइटिंग है। द चोजन वन यंगस्टर्स को मौका देगा कि वह बॉलीवुड गॉसिप्स के बारे में जानें और इस इंडस्ट्री के बडे कलाकारों से मिलें। इसे शामोली खेरा और इमाम होस्ट करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer