राजनीति में उतरेंगी जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Apr, 2015

राजनीति में उतरेंगी जरदारी की बेटी बख्तावर भुट्टो
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रेसीडेंट आसिफ अली जरदारी ने अपनी बेटी बख्तावर भुट्टो को पाकिस्तान की राजनीति में उतारने का फैसला कर लिया है। पीपीपी के सीनियर नेताओं ने बख्तावर को पाक राजनीति की चुनौतियों से अवगत कराना भी शुरू कर दिया है। पूर्व पाक प्रेसीडेंट आसिफ अली जरदारी ने पाक राजनीति में अपनी बेटी बख्तावर भुट्टो को उतारने का फैसला कर लिया है।

बिलावल भुट्टो और जरदारी के रिश्तों में आई खटास के बाद पाक राजनीति में बख्तावर भुट्टो में एंट्री को खास माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार पीपीपी की कुछ सीनियर विमेन पॉलिटिशंयस ने बख्तावर को ट्रेनिंग भी देना शुरू कर दिया है। इसके अलावा बेनजीर भुट्टो और जरदारी के सभी बच्चों के राजनीति में प्रवेश करने की खबर आई है। इसके अलावा बख्तावर भुट्टो के जुल्फीकार अली भुट्टो की 36वीं पुण्य तिथी पर आधिकारिक रूप से राजनीति में प्रवेश करेंगी।

वहीं बिलावल भुट्टो ने इस समारोह से दूर रहने का ऎलान किया है। सूत्रों के अनुसार बिलावल इस समय लंदन में रह रहे हैं और हायर एजुकेशन के लिए पॉलिटिक्स से ब्रेक लेने की सोच रहे हैं। इससे पहले बिलावल ऑक्सफॉर्ड से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त कर चुके हैं। सूत्रों के अनुसार बिलावल भुट्टो के पीपीपी ज्वॉइन करने के बाद पार्टी मामलों के चलते अपने पिता से मतभेद हो गए थे। इसके बाद से दोनों में मतभेद खत्म नहीं हो पाएं हैं।

Mixed Bag

Ifairer