जंजीर के लिए नायिका तय नहीं : अपूर्व लखिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जंजीर के लिए नायिका तय नहीं : अपूर्व लखिया
बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर के रीमेक को लेकर वाद-विवादों का दौर चल रहा है। निर्माता निर्देशक प्रकाश मेहरा के पुत्र अमित मेहरा रिलायंस के साथ मिलकर इस फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

मूल फिल्म जंजीर के लेखक सलीम जावेद ने इस रीमेक को लेकर आपत्तियाँ दर्ज करवाई हैं। उन्होंने कहा कि यह सही है कि उन्होंने इस फिल्म के रीमेक अधिकार खरीद लिए हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने हमारी इजाजत नहीं ली है। इस फिल्म के कथानक के अधिकार हमारे पास हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने इसके लिए रॉयल्टी की मांग की है। इस फिल्म को निर्देशक अपूर्व लखिया निर्देशित करने जा रहे हैं।

उन्होंने अमिताभ बच्चन के जूते दक्षिण के नायक रामचरण तेजा के पैरों में पहनाने का फैसला किया है अर्थात् फिल्म में नायक की भूमिका तेजा निभाएंगे और नायिका के लिए अभी किसी का नाम तय नहीं किया गया है। पहले कहा जा रहा था कि जया बच्चन वाली भूमिका प्रियंका चोपडा अभिनीत करेंगी। लेकिन अपूर्व लखिया का कहना है कि अभी यह पूरी तरह से तय नहीं हुआ है कि प्रियंका ही इस भूमिका को करेगी। अपूर्व लखिया का कहना है कि वह चाहते हैं उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

अमिताभ लखिया की शूटआउट एट वडाला, मुम्बई से आया मेरा दोस्त और एक अजनबी में काम कर चुके हैं। लखिया का कहना है कि वे अमिताभ बच्चन के बिना फिल्म की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। अभी मेरा बच्चन से मिलना नहीं हुआ है लेकिन मैं शीघ्र ही उनसे मुलाकात करूंगा और उनसे इस फिल्म में एक भूमिका करने का आग्रह करूंगा। गौरतलब है कि अपूर्व आगामी महीने की 13 तारीख से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer