भाजपा में रहेंगे या कांग्रेस में जाएंगे येदि्दयुरप्पा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भाजपा में रहेंगे या कांग्रेस में जाएंगे येदि्दयुरप्पा
बेंगलूरू/नई दिल्ली। कर्नाटक में बगावत का झंडा बुलंद करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदि्दयुरप्पा सोमवार को आगे की योजना का खुलासा करेंगे। अवैध घोटाले में फंसे येदि्दयुरप्पा सोमवार को अपने समर्थक विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

बैठक के दौरान अगले कदम पर फैसला होगा। बैठक से पहले येदि्दयुरप्पा तुमकुर में सिद्धगंगा मठ गए। सिeंगा मठ लिंगायत समुदाय का प्रमुख धार्मिक स्थल है। येदि्दयुरप्पा खुद लिंगायत समुदाय से हैं। येदि्दयुरप्पा के समर्थन में 9 मंत्रियों ने अपने इस्तीफे येदि्दयुरप्पा को सौंपे थे। येदि्दयुरप्पा ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की जमकर तारीफ की थी। येदि्दयुरप्पा ने सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस का कोई नेता अगर गलती करता है तो पार्टी अध्यक्ष उसका बचाव करती है लेकिन भाजपा में ठीक इसका उलटा है। भाजपा नेता उस नेता को नीचे गिराने की कोशिश करते हैं।

येदि्दयुरप्पा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री डीवी सदानंद गौडा को दगाबाज करार देते हुए उनकी तुलना राक्षस से कर दी थी। येदि्दयुरप्पा ने कहा था कि गौडा अपने वादों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। ऊपर से धर्मोपदेश दे रहे हैं। विधायक और सांसद नाराज हैं क्योंकि गौडा उनका अपमान कर रहे हैं। गौडा ने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर उन विधायकों और मंत्रियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की थी क्योंकि वे मेरे करीबी हैं। पिछले पांच महीने से विधायक दल की बैठक नहीं बुलाई गई है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer