कौन बनेगा चाल्र्स शोभराज! इमरान हाशमी या सैफ अली खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कौन बनेगा चाल्र्स शोभराज! इमरान हाशमी या सैफ अली खान
बॉलीवुड में इन दिनों वास्तविक चरित्रों को लेकर फिल्म निर्माण का जोश परवान चढ रहा है। कहा जा रहा है कि अब विश्व प्रसिद्ध ठग चाल्र्स शोभराज के जीवन को फिल्मी परदे पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है।

इस फिल्म का निर्माण कुमार मंगत कर रहे हैं जिनकी हालिया निर्मित और प्रदर्शित फिल्म बिट्टू बॉस को बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नसीब नहीं हुआ। कुमार मंगत की फिल्म का निर्देशक प्रबल रमन करने वाले हैं जो इससे पहले रामगोपाल वर्मा के लिए हॉरर फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। पान सिंह तोमर, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर की सफलता के बाद ऎसे लोगों के जीवन पर फिल्म बनाने का सिलसिला बढता जा रहा है जो लोगों के बीच काफी चर्चित रहे हैं। अब बारी चार्ल्स शोभराज की है जिनके जीवन पर आधारित "जेलब्रेक" नामक फिल्म बनने जा रही है।

हालांकि फिल्म के निर्माता-निर्देशक इससे इंकार करते हैं, लेकिन फिल्म से जुडे सूत्र बताते हैं कि कहानी चार्ल्स शोभराज के जीवन से प्रेरित है। खास बात यह है कि शोभराज के किरदार को निभाने के लिए सैफ अली खान और इमरान हाशमी के नामों पर विचार किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्माण कुमार मंगत करने जा रहे हैं और फिल्म का निर्देशन करेंगे प्रबल रमन। यह एक क्राइम थ्रिलर होगी और इसमें सबसे महत्वूर्ण बात यह होगी कि चार्ल्स शोभराज के किरदार को विश्वसनीयता के साथ प्रस्तुत किया जाए। सैफ अली खान और इमरान हाशमी इस समय बेहद व्यस्त हैं। जिसकी भी डेट्स मिलेगी उसी को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer