कोहली को दिखाना चाहता हूं कि हमारे लिए उन्हें आउट करने का मतलब क्या होता है : एंडरसन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 , 2021

कोहली को दिखाना चाहता हूं कि हमारे लिए उन्हें आउट करने का मतलब क्या होता है : एंडरसन
नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन जिन्होंने भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में दो बार कप्तान विराट कोहली को आउट किया है, उनका कहना है कि वह भारतीय कप्तान को दिखाना चाहते हैं कि उन्हें आउट करने का मतलब क्या होता है। एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ नोंक-झोक हुई थी। तीसरे टेस्ट में एंडरसन ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय टीम की पहली पारी 78 रन पर समेट दी थी।

द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में एंडरसन ने कहा, जब मैंने लीड्स में पहली पारी में कोहली को आउट किया तो काफी भावनाएं थी। यह ट्रेंट ब्रिज के समान ही था। मुझे लगता है कि उनका विकेट लेना थोड़ा अतिरिक्त है क्योंकि वह एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही उनके कप्तान भी हैं। मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि उन्हें आउट करने का मतलब हमारे लिए क्या होता है।

उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य पार्टनरशीप में गेंदबाजी करना था और हमारे लिए भारत की दूसरी पारी में गेंदबाजी करना एक अच्छा उदाहरण रहा। मैंने कोहली को पहली 12 गेंदें की जिसमें से 10 उन्होंने छोड़ी।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच गुरूवार से द ओवल में खेला जाएगा।  (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer