निकाले जाने के फैसले पर भडक़े विक्टोरिया बेकहम के कर्मी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2018

निकाले जाने के फैसले पर भडक़े विक्टोरिया बेकहम के कर्मी
लंदन। स्पाइस गर्ल्स बैंड की पूर्व सदस्य विक्टोरिया बेकहम के फैशन व्यवसाय के स्टाप सदस्य यह बताए जाने के बाद से नाराज हैं कि उनमें से एक-तिहाई को काम पर से हटा दिया जाएगा।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, नए निवेशकों द्वारा कंपनी की समीक्षा करने के बाद 60 कर्मचारियों को अनावश्यक करार दे दिया गया। पिछले साल कंपनी को 85 लाख पाउंड का नुकसान हुआ था।

‘नियो इंवेस्टमेंट पार्टनर्स’ के प्रबंध सलाहकारों ने विक्टोरिया बेकहम लिमिटेड के बिजनेस मॉडल को अव्यवहारिक बताते हुए कर्मचारियों की छंटनी करने की सलाह दे डाली है।

जब कर्मचारियों को यह जानकारी दी गई, उस समय विक्टोरिया (43) के अनुपस्थित होने और उन्हें (विक्टोरिया) होने वाले भुगतान को लेकर वे नाराज थे।

कंपनी को नुकसान होने के बावजूद पिछले साल विक्टोरिया को 700,000 पाउंड का भुगतान किया गया।

उनका लेबल वीबी लिमिटेड बैटरसी, साउथ लंदन और हांगकांग में है।

एक सूत्र ने कहा, ‘‘वह इसे सही से नहीं संभाल पाईं और स्टाफ नाराज हो रहा है। वह यह सोचने के बजाय कि यह उनकी गलती है, इसका इल्जाम सलाहकारों पर मढ़ रही हैं। सच्चाई यह है कि वह नहीं जानतीं कि वह क्या कर रही हैं और इसलिए कंपनी के सरपरस्तों ने यह कार्रवाई करने का फैसला किया। कर्मचारियों में गुस्सा इसलिए भी बढ़ रहा है, क्योंकि वे जानते हैं कि वह खुद को कितना वेतन देती हैं।’’

एक प्रवक्ता ने कहा कि बोर्ड कंपनी को लाभ में लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। वित्तीय लक्ष्यों को ध्यान में रखकर और सटाफ के साथ सलाह कर इसके ढांचे की समीक्षा की जा रही है।

(आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer