अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई जायज, 680 को किया गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2017

अपराधियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई जायज, 680 को किया गिरफ्तार
वाशिंगटन। अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी ओर से चलाए जा रहे अभियान कोसही ठहराया है। उन्होंने विभिन्न अपराधियों  के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को जायज ठहराया है। उन्होंने इसे लेकर कहा हैकि इस तरह की कार्रवाई गलत लोगों को अमेरिका में आने से रोकने के लिए की जा रही है। इसी के तहत 680 लोगों को पकड़ा गया है। ये सभी उनके चुनाव अभियान में किए गए वादों का हिस्सा भी रह चुका हैं।
उन्होंने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया, जिसमें उनके साथ कनाडा प्रधानमंत्री भी मौजूद थे। टं्रप ने कहा कि हमने वाकई एक बढिय़ा काम किया है। हम असल में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं, जो अपराधी हैं। इनमें से कुछ लोग तो इतने कुख्यात अपराधी हैं कि जिनका रिकॉर्ड बहुत से आपराधिक मामलों का रहा है। हम उन्हें ही बाहर निकाल रहे हैं। मैंने यही करने के लिए कहा था।
हो सकता है कि इसमें कुछ सख्ती हो, यह वाकई सख्ती से कहीं ज्यादा है। यह स्वाभाविक समझ से जुड़ा हुआ रूख है और हम इसे बरकरार रखने वाले हैं। हम नहीं चाहते कि हमारे देश में भी वैसी ही समस्याएं पेश आएं, जो आप सिर्फ यहीं नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देख रहे हैं। ट्रंप ने कहा, हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

# परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

# वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

# Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer