मुबारकां का ट्रेलर जारी, इलियाना व अथिया के साथ डबल रोल में अर्जुन कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Jun, 2017

मुबारकां का ट्रेलर जारी, इलियाना व अथिया के साथ डबल रोल में अर्जुन कपूर
मुम्बई। अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म मुबारकां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। इससे पहले अनीस बज्मी के साथ अनिल कपूर नो एंट्री और नो प्रॉब्लम जैसी हास्य फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर डबल रोल करते नजर आएंगे। रियल लाइफ के चाचा अनिल कपूर इस फिल्म में भी उनके चाचा की भूमिका में ही नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनीज बज्मी निर्देशित यह ड्रामा कॉमेडी फिल्म दो जुडवा भाईयों की कहानी है जिनका किरदार अर्जुन कपूर निभाएंगे। अर्जुन के इन जुडवां भाईयों के किरदारों का नाम करण और चरण है।

फिल्म में करण एक स्वतंत्र उत्साही शहरी आदमी है, जबकि चरन एक सहज पगड़ी वाले आदमी है। इन दोनों भाईयों में से एक चंडीगढ में पला बडा है और दूसरा काफी वक्त तक लंदन में रहा है। सिर्फ शक्ल एक जैसी होने के अलावा वे दोनों एक दूसरे से काफी हद तक अलग है। तफरी तब शुरू होती है जब उनके परिवार उनकी शादी के लिए लडकी तलाशना शुरू करते हैं, इस बात से अंजान कि दोनों की पहले ही गर्लफ्रेंड है। अब देखना यह होगा कि क्या उनके चाचा करदार सिंह यानि अनिल कपूर उन्हें इस मसले से बाहर ला पाते हैं या नहीं। अनिल कपूर के विशिष्ट व्यक्तित्व और आकर्षक लुक के जरिये इतना तो तय है कि यह एक मज़ेदार फ़िल्म होगी। मुबारकां सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और अश्विन वर्डे और मुराद खेतानी की सिने 1 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है जो अगले महीने 28 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

बता दें कि ट्रेलर से एक दिन पहले इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया गया था. अगर इस पोस्टर को आप ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि अनिल कपूर ने अपने हाथ से एक सेल्फी ली है, जिसको ‘मुबारकां’ के मेकर्स ने पोस्टर बनाया है। इस पोस्टर को देखकर लगता है कि चाचा-भतीजे अपनी इस फिल्म को एक अलग ही अंदाज में लोगों के बीच प्रमोट करने वाले हैं।

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer