‘इत्तेफाक’ का विश्लेषण जल्दबाजी होगी : अक्षय खन्ना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Nov, 2017

‘इत्तेफाक’ का विश्लेषण जल्दबाजी होगी : अक्षय खन्ना
मुंबई। अभिनेता अक्षय खन्ना की वापसी की फिल्म ‘इत्तेफाक’ की समीक्षकों ने सराहना की है, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म का संग्रह उतना अच्छा नहीं रहा। वहीं शनिवार को अक्षय ने कहा कि संग्रह के आधार पर फिल्म का विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी।

फिल्म की रिलीज के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सह-कलाकारों के साथ उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म का या बॉक्स ऑफिस का अभी विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी। यह शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन प्रारंभिक प्रतिक्रिया सकारात्मक रही, इसलिए इसका विश्लेषण बाद में करेंगे, लेकिन अभी यह अत्यंत सकारात्मक है।’’

‘इत्तेफाक’ वर्ष 1969 की इसी नाम की हिट फिल्म का रीमेक है। यह धर्मा प्रोडक्शंस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बी.आर. स्टूडियो के बैनर तले बनी है। वहीं अक्षय का कहना है कि फिल्म के लिए कोई झगड़ा नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘कभी-कभी झगड़े होते हैं, लेकिन इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सब कुछ समान्य तरीके से हुआ। शाहरुख खान और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं और बीआर स्टूडियो के साथ उनका अद्भुत संबंध है और सभी खुश हैं।’’

अक्षय ने फिल्म का प्रचार कम करने का फैसला किया था, जिससे दर्शक फिल्म का पहला प्रोमो देखकर ही फिल्म देखने का निर्णय ले सकें।

उन्होंने कहा, ‘‘पहले दर्शक फिल्म का प्रोमो देखें। वे अपना मन बनाएं कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।’’

फिल्मों के बारे में अक्षय ने कहा कि वह अन्य फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं और जल्द ही उनकी घोषणा करेंगे।
(आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

Ifairer