बल्लेबाज टॉम कूपर की नीदरलैंड टीम में वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Jun, 2022

बल्लेबाज टॉम कूपर की नीदरलैंड टीम में वापसी
एम्स्टर्डम । अनुभवी बल्लेबाज टॉम कूपर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज से पहले नीदरलैंड की एकदिवसीय टीम में वापसी की है। 35 वर्षीय कूपर ने एकदिवसीय और टी20 क्रिकेट में नीदरलैंड के लिए 41 मैच खेले हैं और 2011 वनडे विश्व कप और 2014 और 2016 टी20 विश्व कप के लिए उनकी टीम का हिस्सा थे।

32 एकदिवसीय मैचों में, कूपर ने 48.80 की औसत से 976 रन बनाए, लेकिन उन टूर्नामेंटों के सबसे हाल के बाद से सेट-अप में शामिल नहीं हुए हैं। लेकिन कूपर 2016 के टी20 विश्व कप के समाप्त होने के बाद से नीदरलैंड टीम का हिस्सा नहीं थे।

नीदरलैंड के उच्च प्रदर्शन प्रबंधक रोलैंड लेफेब्रे ने कहा, हम टॉम कूपर के आगमन से बहुत खुश हैं। उनके पास ज्ञान और अनुभव है, लेकिन साथ ही साथ युवा डच राष्ट्रीय टीम के भीतर टॉम की सलाहकार भूमिका भी बहुत महत्वपूर्ण है।

कूपर के अलावा, अनकैप्ड खिलाड़ी बाएं हाथ के स्पिनर टिम प्रिंगल, जो न्यूजीलैंड के अंडर-19 में खेल चुके हैं, उन्हें भी एकदिवसीय टीम में रखा गया है। वह न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस प्रिंगल के बेटे हैं, जिनके नाम 64 वनडे और 14 टेस्ट हैं। नीदरलैंड्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में कुछ प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन किए लेकिन सीरीज 3-0 से हार गई।

नीदरलैंड वर्तमान में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग तालिका में 13वें स्थान पर है जबकि इंग्लैंड के पास स्टैंडिंग में नंबर एक स्थान पर नजर रखने का मौका है।

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज 17, 19 और 22 जून को एमस्टेलवीन के वीआरए क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित की जाएगी।

टीम : पीटर सीलार (कप्तान), स्कॉट एडवर्डस (विकेटकीपर), मूसा अहमद, शारिज अहमद, लोगान वैन बीक, फिलिप बोइसेवेन, टॉम कूपर, आर्यन दत्त, क्लेटन फ्लॉयड, विवियन किंगमा, फ्रेड क्लासेन, रेयान क्लेन, बास डी लीड, तेजा निदामनुरु, मैक्स ओडॉड, टिम प्रिंगल, विक्रमजीत सिंह और शेन स्नाटर।

--आईएएनएस

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer