दिल्ली: तीन जजों पर ईट-पत्थर से हमला

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दिल्ली: तीन जजों पर ईट-पत्थर से हमला
>नई दिल्ली। दिल्ली में रोडरेज की घटनाएं अब आए दिन होने लगी है। अब दक्षिण-पूर्वी जिला के अम्बेडकर नगर थाना अंतर्गत दक्षिणपुरी के जे ब्लाक में चार बाइक सवार बदमाशों ने एक कार में सवार तीन जजों पर ईट-पत्थरों से हमला कर दिया जिससे तीनों जज व उनका कार चालक घायल हो गया। सूत्रों के अनुसार गुरूवार शाम करीब साढे पांच बजे साकेत कोर्ट के मैट्रोपोलिटन मैजिस्ट्रेट अजग गर्ग, एडिशनल सैशन जज एमके नागपाल व एडिशनल सैशन जज इंद्रजीत सिंह सफेद रंग की कार में सवार होकर साकेत कोर्ट से फरीदाबाद की तरफ जा रहे थे। कहा जा रहा है कि कार चमन लाल नामक व्यक्ति चला रहा था।
ये सभी जैसे ही दक्षिणपुरी के जे ब्लाक स्थित काली बिçल्ंडग एमसीडी स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि इनके पास से जा रही एक बाइक मामूल रूप से छू गई। बताया जाता है कि इस बाइक पर दो युवक सवार थे। साथ ही दूसरी बाइक पर चल रहे अन्य दो युवकों ने जज की कार को ओवरटेक करके रूकवा लिया और कहासुनी करने लगे।
सूत्र बताते है कि कहासुनी इतनी ज्यादा बढ गई कि युवकों ने पास में पडी ईट-पत्थर से गाडी व जजों पर हमला कर दिया और भीड को जमा होता देख बाइक को घटनास्थल पर ही छोड फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों जजों सहित कार ड्राइवर को ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने जज अजय गर्ग, एमके.नागपाल व ड्राइवर चमन को भर्ती कर लिया व जज इंद्रजीत सिंह को हल्की चोटों के कारण उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। कहा जा रहा है कि देर शाम बजाज प्लेटिना बाइक को जब्त कर लिया है व बदमाशों को पकडने के लिए पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer