राजकुमार संतोषी की फिल्म से इलू-इलू गर्ल करेगी कमबैक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2014

राजकुमार संतोषी की फिल्म से इलू-इलू गर्ल करेगी कमबैक
बॉलीवुड की 44 वर्षीय इलू-इलू गर्ल मनीषा कोइराला का नाम हिंदी फिल्म जगत में एक ऎसी अभिनेत्री के रूप में लिया जाता है जिन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से 90 के दशक में दर्शकों के दिल में खास पहचान बनाई। नेपाल के काठमांडू में 16 अगस्त 1970 को जन्मी मनीषा कोइराला के दादा विशेश्वर प्रसाद कोइराला 1960 में नेपाल के प्रधानमंत्री बने थे। मनीषा कोईराला ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1989 में रिलीज नेपाली फिल्म फेरी भेटुला से की।
аइस फिल्म में मनीषा ने छोटी सी भूमिका निभाई थी। मनीषा कोइराला ने अपने सिने करियर में बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार शाहरूख खान, आमिर खान, सलमान खान के साथ काम किया है। मनीषा कोइराला पिछले वर्ष न्यूयार्क से गर्भाशय कैंसर का इलाज कराकर मुंबई लौटी है। मनीषा बहुत जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने का समय आ गया है। मनीषा कोइराला राजकुमार संतोषी की फिल्म से कमबैक कर सकती हैं।
аमनीषा इन दिनों कई फिल्मों के чस्Rप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं और वह बहुत जल्द इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं। बताया जाता है कि मनीषा संतोषी की किसी फिल्म से इंडस्ट्री में कम बैक कर सकती हैं। मनीषा के प्रबंधक सुब्रतो घोष ने कहा कि मनीषा अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। वह इस समय फिल्मों की पटकथाओं पर विचार कर रही हैं और उन्होंने संतोषी की फिल्म में काम करने का मन बना लिया है।
प्रबंधक ने बताया मनीषा को फिल्म की कहानी पसंद आई है और सब कुछ ठीक रहा तो जनवरी 2015 से वह शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में पंकज कपूर भी काम करेंगे। मनीषा इससे पूर्व राजकुमार संतोषी की फिल्म लज्जा में काम कर चुकी है। उन्होंने अंतिम बार वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म भूत रिटर्नस में काम किया था।

Mixed Bag

Ifairer