टेलर स्विफ्ट ने 1989 का वाइल्डेस्ट ड्रीम्स का माई वर्जन किया जारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 , 2021

टेलर स्विफ्ट ने 1989 का वाइल्डेस्ट ड्रीम्स का माई वर्जन किया जारी
न्यूयॉर्क। टेलर स्विफ्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को 1989 के अपने एकल वाइल्डेस्ट ड्रीम्स के हैरतअंगेज सुधार की घोषणा की।

उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हाये! आप लोग टिकटॉक पर वाइल्डेस्ट ड्रीम्स ट्रेंड कर रहे थे, सोचा कि आपको मेरा नया वर्जन भी मिलना चाहिए।

उनके प्रशंसकों द्वारा टिकटॉक पर गाने को ट्रेंड करने से प्रेरित होकर स्विफ्ट ने वाइल्डेस्ट ड्रीम्स के नए संस्करण के साथ टिकटॉक पर एक क्लिप पोस्ट की, साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, किसी ने कहा कि स्लो जूम आपको मुख्य चरित्र की तरह दिखाता है जिसे मैंने कहा था कि इसे टेलर का संस्करण बनाएं।

दो घंटे बाद, उसने दोबारा रिकॉर्डिग का इस्तेमाल करते हुए एक और वीडियो पोस्ट की, जिसमें ऑनस्क्रीन टेक्स्ट रिकॉर्डिग के जरिए बताया, आपने नवंबर में रेड के साथ एक तारीख निर्धारित की, लेकिन फिर किसी ने 1989 का उल्लेख किया उसके दो अलग-अलग एल्बमों का उल्लेख करते हुए, जो दोनों को फिर से रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

2014 में रिलीज हुए गाने का मूल संस्करण, हाल ही में टिकटॉक पर ट्रेंड कर रहा है, लोग इसका उपयोग वीडियो के साथ करते हैं जिसमें कैमरा धीरे-धीरे उनके चेहरे पर जूम करता है। अपने पुराने लेबल के साथ विवाद के बाद स्विफ्ट अपने पहले छह एल्बमों को फिर से रिकॉर्ड कर रही हैं।

रेड (टेलर का वर्जन) 19 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer