तमिल थलाइवाज के कोच एडाचेरी ने इस्तीफा दिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 , 2019

तमिल थलाइवाज के कोच एडाचेरी ने इस्तीफा दिया
चेन्नई। प्रो-कबड्डी लीग के सातवें सीजन में तमिल थलाइवाज के खराब प्रदर्शन के कारण टीम के कोच भास्करण एडाचेरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। भास्करण इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को टीम से अलग होने की जानकारी दी।

इस सीजन में अब तक तमिल थलाइवाज ने 13 मैचों में केवल तीन जीत दर्ज की है। वह फिलहाल, अंक तालिका में 11वें स्थान पर है।

एडाचेरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, तमिल थलाइवाज के साथ पिछले दो सीजन से चला आ रहा सफर आज यहीं खत्म हो गया। मैं तमिल थलाइवाज के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे रहा हूं, कभी चीजें आपके पक्ष में जाती हैं और कभी चीजें आपके खिलाफ होती हैं। मैंने बहुत ही इमानदारी के साथ अपने 28 वर्षो का कोचिंग अनुभव तमिल के साथ लगाया था लेकिन बदकिस्मती से उसका फल हमारे पक्ष में नहीं आ सका।

 उन्होंने कहा, यही इस खेल की खासियत भी है, कभी आप जीतते हैं और कभी हारते हैं। मैं तमिल थलाइवाज के निराशाजनक प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी खुद लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं। ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी कि मैंने उस टीम को कोच किया जिसमें दो अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित खिलाड़ी हैं और एक पद्मश्री खिलाड़ी भी मौजूद है। मेरी शुभकामनाएं टीम और खिलाडियों के साथ हमेशा रहेगी।

थलाइवाज की टीम में राहुल चौधरी, अजय ठाकुर और मंजीत छिल्लर जैसे दिग्गज भी शामिल हैं, लेकिन उसके बाद भी इस सीजन टीम का खराब ऐसा प्रदर्शन सभी को चौंका रहा था।

टीम का अगला मुकाबला रविवार को कोलकाता लेग के दौरान दबंग दिल्ली के खिलाफ होगा। (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

error:cannot create object