सैयद मुश्ताक अली ट्राफी : सात विकेट से जीता बडोदा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सैयद मुश्ताक अली ट्राफी : सात विकेट से जीता बडोदा
मुम्बई। केदार देवधर के 40 गेंदों पर खेली गई तेजतर्रार 96 रनों की पारी और आदित्य वाघमोडे के 60 रनों की बदौलत ब़डौदा ने बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में सोमवार को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में दिल्ली की टीम को सात विकेट से हरा दिया।

इस शानदार जीत के साथ ब़डौदा की टीम फाइनल में प्रवेश कर गई। दिल्ली द्वारा रखे गए 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब़डौदा की टीम ने 17 गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। ब़डौदा की शुरूआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज मोनिल पटेल एक रन के निजी योग पर पवेलियन लौट गए। उस समय टीम का कुल स्कोर सात रन था। इसके बाद वाघमोडे और देवधर ने पारी को सम्भाला और दोनों बल्लेबाजों ने सम्भलकर बल्लेबाजी करते हुए कुल रन संख्या को 150 तक पहुंचाया।

दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 143 रन जो़डे। देवधर ने अपनी पारी के दौरान 11 चौके और छह छक्के लगाए जबकि वाघमोडे ने 40 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया। केतन पांचाल (नौ) और यूसुफ पठान (पांच) नाबाद लौटे। दिल्ली की ओर से पवन नेगी ने दो जबकि प्रदीप सांगवान ने एक विकेट झटका।

इससे पहले, ब़डौदा ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। दिल्ली ने निधार्रित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 169 रन बनाए। शिखर धवन 62, कप्तान रजत भाटिया 27, मिथुन मन्हास 23, योगेश नागर 21, पुनीत बिष्ट 11, जागृत आनंद आठ, सांगवान चार और नेगी ने एक रन बनाए। पुनीत मेहरा खाता खोले बगैर आउट हुए जबकि सनी सेहरावत तीन रन पर नाबाद लौटे। ब़डौदा की ओर से भार्गव भट्ट तीन जबकि पठान और मुर्तजा वहोरा ने दो-दो वहीं एक विकेट वाघमोडे ने झटका।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer