स्विस ओपन : सिंधु ,श्रीकांत, प्रणय दूसरे दौर में, लक्ष्य बाहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Mar, 2023

स्विस ओपन : सिंधु ,श्रीकांत, प्रणय दूसरे दौर में, लक्ष्य बाहर
बासेल स्विट्जरलैंड। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, किदाम्बी श्रीकांत और एच एस प्रणय ने स्विस ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है जबकि लक्ष्य सेन पहले दौर में हारकर बाहर हो गए।

दो बार की ओलम्पिक चैंपियन और गत विजेता सिंधु ने स्विट्जरलैंड की जंजीरा स्टेडलमैन को बुधवार रात 32 मिनट में 21-9, 21-16 से हराया। उनका अगला मुकाबला इंडोनेशिया की पुत्री कुसुमा वरदानी से होगा।
पुरुष एकल में पूर्व नंबर एक श्रीकांत ने चीन वेंग होंग यांग को कड़े संघर्ष में 21-16, 15-21, 21-18 से पराजित किया। श्रीकांत का दूसरे दौर में चियुक यीयू ली से मुकाबला होगा।
एक अन्य मैच में पांचवीं सीड एच एस प्रणय ने चीन के शी यू की को एक घंटे तक चले मुकाबले में 21-17, 19-21, 21-17 से हराया।
एक अन्य भारतीय मिथुन मंजुनाथ ने हॉलैंड के जोरान क्वीकेल को 21-8, 21-17 से हराया। उनका अगला मुकाबला चीनी ताइपे के चिया हाओ ली से होगा।

हालांकि राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन लक्ष्य सेन को पहले दौर में हांगकांग के चियुक यीयू ली से 18-21, 11-21 से हार का सामना करना पड़ा।
इस बीच मालविका बंसोड़, आकर्षि कश्यप और किरण जॉर्ज को हार का सामना करना पड़ा जबकि एन सिक्की रेड्डी और आरती सारा सुनील पहले दौर में बाहर हो गए। रेड्डी और रोहन कपूर मिश्रित युगल में हार गए।
लेकिन सात्विकसैराज रन्किरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी ने मलेशिया के जिन युआन बून और तिएन सी वोंग को 21-15, 21-18 से हराकर अपनी पदक उम्मीदों को कायम रखा।
--आईएएनएस

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer