अतीत को याद करके बनाई फिल्म : सुपवित्र बाबुल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अतीत को याद करके बनाई फिल्म : सुपवित्र बाबुल
आगामी सप्ताह निर्माता कुमार मंगत पाठक की फिल्म "बिट्ट बॉस : सब की ले लेगा" का प्रदर्शन होने जा रहा है। इस फिल्म से छोटे परदे की दो मशहूर हस्तियाँ बडे परदे पर अवतरित होने जा रही हैं। एक हैं अभिनेता पुलकित सम्राट और दूसरे टीवी कार्यक्रमों के क्रिएटिव निर्देशक सुपवित्र बाबुल।

छोटे परदे पर "इंडियन आइडल" और "कोक स्टूडियो" जैसे टीवी शो के क्रिएटिव डायरेक्टर सुपवित्र बाबुल ने "बिट्टू बॉस" के साथ बडे परदे की ओर रूख किया है। कुमार मंगत के निर्माण में बनी यह फिल्म शादी में वीडियो बनाने वाले एक शख्स की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी के बारे में सुपवित्र बताते हैं, "कई साल पहले मैं भी कैमरामैन के तौर पर काम करता था और मेरे कुछ दोस्त थे, जो शादी के वीडियो शूट करते थे। उन लोगों के काम करने का तरीका जानने के लिए मैं हमेशा उत्सुक रहता था।

उन्हें अलग-अलग रस्मों को शूट करते हुए देखना वाकई मजेदार अनुभव होता था। उन्हीं यादों को पिरोकर मैंने यह फिल्म बनाई है।" अपनी इस फिल्म में सुपवित्र बाबुल ने छोटे परदे के सितारे पुलकित सम्राट और निर्माता कुमार मंगत की बेटी अमिता पाठक जैसे नए चेहरों को मौका दिया है। उनका कहना है "पुलकित टीवी में काम कर चुके हैं, इससे मुझे उन्हें समझने में मुश्किल नहीं आई, क्योंकि मेरा पिछला अनुभव भी टीवी का ही रहा है। अमिता को इसलिए लिया, क्योंकि वे अनंतपुर की ही रहने वाली हैं, जहां फिल्म की शूटिंग हुई है। जिस परिवार को मैं दिखाना चाहता था, अमिता उसमें बिलकुल फिट बैठती हैं।"
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer