शाहरूख के घर मन्नत पर समन चस्पा किया राजस्थान पुलिस ने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शाहरूख के घर मन्नत पर समन चस्पा किया राजस्थान पुलिस ने
जयपुर/मुंबई। जयपुर में आईपीएल मैच के दौरान सिगरेट पीने वाले बॉलीवुड स्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरूख खान को राजस्थान पुलिस ने समन जारी कर तलब किया है। पुलिस ने सोमवार को शाहरूख को समन भेजकर कोर्ट में हाजिर होने को कहा है।

पुलिस अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि जयपुर पुलिस का कांस्टेबल समन लेकर मुंबई स्थित शाहरूख के घर पहुंचा। वो शाहरूख को कोर्ट का समन देने आई थी। राजस्थान पुलिस ने कोर्ट का समन शाहरूख के मुम्बई स्थित बंगले मन्नत पर चस्पा किया। इस मामले की सुनवाई 26 मई को जयपुर की एजीएम कोर्ट में होगी। समन में शाहरूख खान को 26 मई को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है।

8 अप्रेल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के बीच मैच के दौरान शाहरूख खान सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए थे। 9 अप्रेल को आनंद सिंह राठौड ने शाहरूख के खिलाफ कोर्ट में शिकायत की थी। सिंह का कहना था कि राजस्थान में सार्वजनिक स्थानों पर ध्रूमपान करना गैर कानूनी है।

बावजूद इसके शाहरूख ने हजारों लोगों की मौजूदगी में सिगरेट पी। इस पर कोर्ट ने शाहरूख को 26 मई को हाजिर होने को कहा था। आनंद सिंह के वकील नेम सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बावजूद पुलिस शाहरूख को समन जारी करने में देरी कर रही थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer