सृति झा ने महिला प्रधान शो को लेकर अपने विचार रखे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 July, 2020

सृति झा ने महिला प्रधान शो को लेकर अपने विचार रखे
नई दिल्ली । अभिनेत्री सृति झा का कहना है कि महिला नेतृत्व वाले टीवी शो बनाना महत्वपूर्ण है। सृति ने आईएएनएस से कहा, महिला नेतृत्व वाले शो का बहुत अधिक महत्व और उनकी आवश्यकता है क्योंकि हम इस बात से मना नहीं कर सकते हैं कि सालों से महिलाओं का एक प्रणालीगत दमन चला आ रहा है, और हमें इसे जमीनी स्तर पर सही करने की आवश्यकता है। इसलिए काल्पनिक और वास्तविक दुनिया में महिलाओं की आवाज को मजबूती प्रदान करना बेहद जरूरी है।

अपने करियर में अभिनेत्री ने कई मजबूत महिला किरदार निभाए हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैंने रक्त संबंध में संध्या की भूमिका निभाई और यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि वह एक अंधी लड़की थी। कलाकार के तौर पर हम आंखों के साथ बहुत कुछ करते हैं और इसमें आंखों को ही हटा दिया गया। हां, यह एक मुश्किल था। अब भी मुझे विश्वास है कि मैं इसे बहुत बेहतर तरीके से कर सकती थी। लेकिन हां, वह एक अवसर था और एक थ्रिलर शो भी था। इसे लेकर भावनाएं चरम पर थी और बहुत नाटकीय थीं और मुझे ऐसा करना बहुत पसंद था और वहीं इसकी टीम भी असाधारण थी। तो यह वास्तव में अच्छा था।

अभिनेत्री के शो ज्योति और रक्त संबंध को वर्तमान में दंगल चैनल पर फिर से प्रसारित किया जा रहा है। वहीं सृति फिलहाल कुमकुम भाग्य में मुख्य किरदार प्रज्ञा की भूमिका निभा रही हैं।

एक टीवी शो करने के फायदे और नुकसान के बारे में बात करते हुए सृति ने साझा किया, मैंने केवल अपने अभिनय करियर में सिर्फ टेलीविजन में काम किया है, इसलिए मेरे पास इसकी तुलना करने के लिए और कुछ भी नहीं है। मुझे टेलीविजन से सबसे ज्यादा प्यार है। (आईएएनएस)

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer