सोफिया शादी को बेताब, मंगेतर संग कराया फोटोशूट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Mar, 2017

सोफिया शादी को बेताब, मंगेतर संग कराया फोटोशूट
ग्लैमर की दुनिया से निकल कर नन बनीं सोफिया हयात इन दिनों काफी चर्चा में हैं और हो भी क्यों ना। फोटोशूट पर सोफिया ने अपने होने वाले पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोफिया अपने पति के साथ बाहों में बाहें डाले और किस करती भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि सोफिया ने अपने फैंस के साथ ये खबर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की थी। सोफिया हयात से अपनी शादी की खुशी छुपाए छुप नहीं रही है। सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिनेत्री सोफिया हयात ने हाल ही में अपने मंगेतर के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं, जो काफी रोमांटिक मूड में खिंचवाए गए हैं।

वहीं इन तस्वीरों के कैप्शन में सोफिया ने पति के लिए प्यार भरी बातें लिखी हैं। कैप्शन में वे खुल कर अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं सोफिया हयात ने हाल ही में सगाई की है। उन्होंने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी। सोफिया ने खुलासा किया है कि सिर्फ एक सप्ताह की डेटिंग के बाद उन्होंने सगाई की है।

उन्होंने लिखा है, जब कोई ऐसा मिलता है, जो आपको सबसे ज्यादा खूबसूरत फील कराता है। मैं कहती हूं हां। अब मैं ऑफिशियली इंगेज्ड हूं। सोफिया ने फोटो के साथ कैप्सन लिखा कि तुमने मुझको खुशी दी है, अब मैं तुम्हारी पत्नी बनने के लिए अधिक इंतजार नहीं कर सकती। हम दोनों सभी की मौजूदगी में विवाह करेंगे।


ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer