गायिका कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Apr, 2020

गायिका कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी
लखनऊ। बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को आखिरकार संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) से छुट्टी दे दी गई है क्योंकि उनकी कोरोनोवायरस परीक्षण की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी।

एसजीपीजीआईएमएस की पीआरओ कुसुम यादव ने कहा कि कनिका को घर जाने की अनुमति दे दी गई है।

कनिका को यहां 20 मार्च को भर्ती कराया गया था जब उनके कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आए थे।

उनके लगातार पांच कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आए थे। हालांकि उनकी शनिवार और रविवार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

कनिका देश में इस घातक वायरस से संक्रमित होने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक बयान में उन्होंने बताया कि कैसे लंदन से लौटने पर उनमें फ्लू के लक्षण विकसित हुए। उन्होंने दावा किया कि जब तक उनका कोरोना परीक्षण पॉजिटिव नहीं आ गया तब तक वो इस संक्रमण से अनजान थीं। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया।

9 मार्च को लंदन से आईं गायिका ने कोरोना के लक्षण होने के बाद भी लखनऊ में सैकड़ों लोगों के साथ पार्टियां करने और अन्य कार्यक्रमों में हिस्साा लेने के कारण मीडिया द्वारा जमकर आलोचना की गई थी।

जब उसके परीक्षणों से पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है तो उसे 20 मार्च को अस्पाताल में भर्ती कराया गया।

अब कनिका की परेशानियां बढ़ने की संभावना है, क्योंकि उसके खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं। उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमित होने और अधिकारियों द्वारा खुद को घर में आइसोलेट करने के निर्देश का उल्लंघन कर शहर में विभिन्न सामाजिक समारोहों में हिस्सा लिया था। उनकी इन लापरवाहियों के चलते उन पर एफआईआर दर्ज की गई थीं।

उनके खिलाफ शहर के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और की 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर ये प्राथमिकी लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) द्वारा की गई शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer