अपनी बेटियों को लेकर श्रीदेवी ने किया बड़ा खुलासा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 May, 2017

अपनी बेटियों को लेकर श्रीदेवी ने किया बड़ा खुलासा
मुम्बई। अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी आगामी फिल्म मॉम से बॉलीवुड में एक पारी और की शुरुआत करेंगी। उन्होंने कहा कि उनकी दोनो बेटियों जाह्न्वी और खुशी को उनकी बेकार आवाज के चलते उनसे लोरी सुनना पसंद नहीं था। अभिनेत्री श्रीदेवी रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में  फिल्म मॉम के प्रचार के लिए आई थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब भी मैं उन्हें कोई कहानी सुनाती थी तो वे नहीं सोती थी, लेकिन जब मैं कोई लोरी गाती थी तो वे तुरंत सो जाती थी क्योंकि मेरी आवाज अच्छी नहीं है और वे नहीं चाहती थी कि मैं और गाऊं।

श्रीदेवी ने बताया कि जान्हवी और खुशी काफी समझदार हैं इसलिए उन्हें समझाने के लिए कभी उनके साथ सख्ती बरतने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्होंने कहा कि मैं मां से ज्यादा उनकी एक अच्छी फ्रैंड हूं। जीटीवी पर प्रसारित होने वाले सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के श्रीदेवी वाले इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को मदर्स डे के मौके पर होगा।

श्रीदेवी ने नारी शक्ति पर जोर देते हुए कहा कि कोई भी महिला अपनी मां के बिना और मां बने बिना अधूरी है। रवि उदयवर द्वारा निर्देशित मॉम फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer