कंगना रनौत के लिए ये क्या बोल गए शेखर सुमन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Mar, 2017

कंगना रनौत के लिए ये क्या बोल गए शेखर सुमन
अभिनेता शेखर सुमन ने मौका देखते हुए कंगना रनौत पर निशाना साधा है। फिल्मकार करन जौहर पर की गई बयानबाजी के लिए शेखर ने कंगना को अपशब्द कहने वाला कहा है। उल्लेखनीय है कि कंगना और शेखर के बेटे अध्ययन के खराब संबंधों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और एक साक्षात्कार में अभिनेता अध्ययन ने कंगना के साथ अपने रिश्ते के बारे में विस्तार से जानकारी भी दी थी। शेखर ने अपने एक ट्वीट में कहा, बुरा मुंह, बुरी फिल्में, बुरा अभिनय, बुरा व्यवहार, बुरी अंग्रेजी और क्या? कंगना ने हाल ही में करन के एक बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद अभिनेत्री की इस प्रतिक्रिया पर शेखर ने ट्वीट कर वार किया है। शेखर ने इससे पहले कंगना को कोकीन अभिनेत्री भी कहा था।

जानें: क्या था कंगना-करण विवाद

बता दें कि कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कंगना ने होस्ट करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्हें मूवी माफिया का टैग भी दिया था। इसके कुछ दिनों बाद  लंदन के स्कूल ऑफ इकनोमिक्स में आयोजिए हुए एक इवेंट के दौरान करण जौहर से कंगना रनौत के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं कंगना के महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड से परेशान हो गया हूं। करण ने इस दौरान कहा कि आप को जब भी मौका मिले तो आप हमेशा किसी ऐसे पीडि़त की तरह पेश नहीं आ सकते कि जैसे आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी आतंकित किया गया है। अगर यह इतनी ही बुरी है तो इसे छोड़ दें।

कंगना की भी इस पर टिप्पणी आई कि बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्हें दिया गया कोई स्टूडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें। इसके साथ कंगना ने एक इंटरव्यू में करण को लेकर कई बातें कही हैं। कंगना रनौत ने कहा था कि मैं करण जौहर की समझ पर कोई बात नहीं कर सकती कि वह नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का क्या मतलब समझते हैं। अगर वह समझते हैं कि यह सिर्फ बेटा-बेटी, कजिन या रिश्तेदारों तक सीमित है तो मैं उनकी समझ के लिए कुछ नहीं कह सकती। कंगना ने कहा, अब करण जौहर एक बेटी के पिता है, ऐसे में उन्हें अपनी बेटी को यह सारे कार्ड्स देने चाहिए, जैसे वुमेन कार्ड, विक्टिम कार्ड और सेल्फ-मेड-इंडिपेंडेंट वुमेन कार्ड या शायद अडिय़ल कार्ड जो मैंने उनके शो पर इस्तेमाल किया था।

# पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

# गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

# Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer